सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘पद्मावती’ के लिए शाहिद-दीपिका से ज़्यादा फीस ले रहे हैं रणवीर सिंह

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए रणवीर सिंह से बाकी दोनों कलाकारों यानी दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर से ज़्यादा फीस वसूली है। इसके साथ ही वो साल 2017 के महंगे विलने भी बन गए हैं। ख़बरें हैं कि इस बात की जानकारी होते ही शाहिद कपूर और रणवीर सिंह में कोल्ड वॉर शुरू हो गई है। 

रणवीर सिंह हैं साल 2017 के महंगे विलेन
मुंबई। एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ सुर्खियों में है। इस बार वजह दो कलाकारों के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर। दरअसल, ख़बरें हैं कि फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए रणवीर सिंह को शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण से ज़्यादा फीस दी जा रही है। 

दरअसल, ‘पद्मावती’ में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं और वो नकारात्मक किरदार कर रहे हैं। इस वजह से भंसाली ने बाकी दो कलाकारों से ज़्यादा फीस दिया है। बता दें इस फिल्म के लिए शाहिद और दीपिका को दस करोड़ फीस दी गई है, जबकि रणवीर को तेरह करोड़ दिए गए हैं। 

हालांकि, भंसाली ने काफी कोशिश की थी कि तीनों कलाकारों को एक-दूसरे की फीस की जानकारी न हो पाए, लेकिन ये इंडस्ट्री गोल है। बातें छुपती नहीं। नतीजतन शाहिद को जानकारी हो गई और वो खफा हो गए। लेकिन वो अब इस फिल्म से हाथ नहीं खींच सकते। 

अब इस असामनता के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन उनमें से एक है कि फिल्ममेकर्स रणवीर को शाहिद से बड़ा स्टार मानते हैं। एक बार तो आदित्य चोपड़ा ने कहा था कि रणवीर उनको शाहरुख खान के बरारबर मुनाफा कमा कर देते हैं। इन दिनों रणवीर, आदित्य की पहली पसंद हैं। खुफिया जानकारी तो यह भी है कि आदित्य के ऑफिस में सलमन खान और शाहरुख खान के अलावा सिर्फ रणवीर का ही पोस्टर लगा है। 

फीस ज़्यादा देने की दूसरी वजह यह है कि रणवीर इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाने जा रहे हैं। यानी वो अपनी बनी-बनाई हिरोईक छवि को तोड़ने के लिए तैयार हुए हैं। इस फैसले के लिए भी भंसाली उन्हें ज़्यादा फीस दे सकते हैं। यहां तक कि रणवीर अपने इस किरदार में उतरने के लिए काफी मेहनत भी करते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर का काम के प्रति जुझारू रवैया ही उनको आदित्य के साथ भंसाली का भी पसंदीदा कलाकार बनाता है। 

अब बात करें शाहिद और रणवीर के बीच शुरू हुई कोल्ड वॉर की, तो सूत्रों का कहना है कि दोनों कलाकारों के बीच सिर्फ फीस की वजह से ही जंग नहीं शुरू हुई। बल्कि शाहिद को यह डर भी सता रहा है कि कहीं रणवीर उनको फिल्म में ओवरशैडो न कर लें। तभी तो शाहिद ने भंसाली के सामने शर्त रखी थी कि फिल्म में उनके किरदार को भी रणवीर के किरदार की तरह दमदार बनाया जाए। 

अब भई, मामला चाहे जो भी हो। इस जानकारी के बाद यह कहा जा सकता है कि रणवीर सिंह साल 2017 के महंगे विलेन बन गए हैं। बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है, जिसमें दीपिका केन्द्रीय भूमिका निभा रही हैं और शाहिद कपूर ‘पद्मावती’ के पति रतन सिंह का किरदार। वहीं रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें