सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Padmavati : आते ही छा गई ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पद्मावती’ का फर्स्टलुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर में ‘पद्मावती’ बनी दीपिका पादुकोण काफी इंप्रेसिव लग रही हैं। दीपिका पर राजस्थानी श्रृंगार और पोशाक काफी फब रहे हैं। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी दर्ज है।

फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण
मुंबई। लंबे अरसे से चली आ रही कयासो-अटकलों को विराम देते हुए संजय लीला भंसाली ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ के फर्स्टलुक जारी कर दिया है। पोस्टर पर रानी ‘पद्मावती’ बनी दीपिका पादुकोण काभी प्रभावी लग रही हैं। राजस्थानी श्रृंगार और लिबास में फब रही हैं। 

वहीं इस फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर कई तरह की ख़बरें आ रही थीं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि फिल्म पूरी तरह तैयार नहीं हैं और इस वजह से वो साल 2018 में रिलीज़ होगी, लेकिन जारी पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट 1 दिसंबर अंकित है। इससे साफ हो जाता है कि फिल्म अपने तयशुदा दिन ही रिलीज़ होने वाली है। 

फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में दीपिका के सहकलाकार और उनके कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मल्लिका-ए-चित्तोड़, पद्मावती’। 

बता दें कि फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में हैं और अदिती राव हैदरी कमला देवी के किरदार में नज़र आएंगी। 

‘पद्मावती’ पर रहेगी नज़र 

फिल्म ‘पद्मावती’ साल 2017 की बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म की मुहुर्त से लेकर जो विवादों ने इसका दामन थामा, वो अब तक साथ है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों और आलोचकों की ख़ास निगाह बनी हुई है। 

संजय लीला भंसाली की हैट्रिक 

फिल्म ‘पद्मावती’ संजय लीला भंसाली की लगातार तीसरी हिट फिल्म हो सकती है। इससे पहले ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव-मस्तानी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। वहीं इस फिल्म को काफी महंगी भी बताई जा रही है। अपने भव्य सेट के लिए जाने जाने वाले भंसाली ने इस फिल्म में काफी भव्यता दिखाई है। ऐसे में इसके हिट होने की संभावना जताई जा रही है। 

शाहिद कपूर और रणवीर सिंह पहली बार साथ

इस फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच मतभेद की भी ख़बरें आई थीं। ऐसे में दोनों नें को एक साथ देखने के लिए दर्शक ख़ासे उत्साहित होंगे। 


बॉक्स ऑफिस भिड़ंत

इस पीरियड ड्रामा फिल्म की भिड़ंत अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ से होगी। हालांकि, इस दिन पहले विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ भी रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन हाल ही फिल्म की रिलीज़ डेट प्रीपोन कर दी गई है। 

अब ऐसे में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म से दीपिका, रणवीर और शाहिद स्टारर ‘पद्मावती’ की भिड़ंत होगी। यंग जनरेशन एंड ओल्ड जनरेशन के कलाकारों के बीच होने वाली यह टक्कर दिलचस्प होगी। हालांकि, फिल्म के जॉनर अलग हैं, लेकिन दर्शक किस जॉनर और किन कलाकारों को चुनती है, वो तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें