सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

डेब्यू से पहले ही ‘टैंट्रम क्वीन’ बन गई हैं सारा अली खान

सारा अली खान फिलहाल अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग ही कर रही हैं, लेकिन सेट पर उनके नखरे किसी स्थापित सितारे की तरह ही हैं। उनके रोज़ के नए टैंट्रम से क्रू मेंबर्स के पसीने छूट रहे हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ के लुक को भी लेकर उन्होंने कुछ उलट-फेर करने की कोशिश की, लेकिन अभिषेक कपूर के सख्त हिदायत के बाद वो चुप हुईं।

सारा अली खान बनी टैंट्रम क्वीन
मुंबई। अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर ही किसी के नखरे की ख़बरें बनने लगे, तो सोचिए भला मंजर क्या ही होगा। जी हां, सितारों से भरे परिवार से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि वो अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर खूब टैंट्रम थ्रो कर रही हैं। 

बेचारे क्रू मेंबर तो मैंडम के नखरों से परेशान हैं ही, लेकिन नौबत तो बेचारे निर्देशक साहब के पानी पीने की आ गई है। सूत्रों की मानें, तो सारा घंटों अपने मेकअप में लगाती हैं, फिर लुक टेस्ट के लिए सेल्फी लेती हैं और फिर वो सेल्फी किसी को भेजती हैं। अब जब वहां से अप्रूवल मिलता है, तब जाकर मैडम शूटिंग शुरू करती हैं। तब तक पूरा सेट उनका इंतजार करता है। 

हालांकि, सारा के बार-बार ऐसा करने पर निर्देशक अभिषेक कपूर ने उनको हिदायत दी है कि फिल्म में जो उनका लुक निर्धारित किया गया है, वो ठीक वैसा ही रहेगा। उसमें किसी भी प्रकार के बदलाव की गुंजाइश नहीं है। इसलिए वो अपने लुक को लेकर बार-बार प्रयोग करना बंद करें। 

ख़ैर, अभिनेता सैफ अली खान और अदाकारा अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने सिने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सारा नवाबी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, उनके दादा जी मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खानल पटौदी और दादी शर्मिला टैगोर अपने जमाने की नामचीन अदाकारी रही हैं। वहीं उनकी सौतेली मां यानी पिता सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर भी मशहूर अदाकारा हैं। 

अब ऐसे सितारों के घर से निकली हैं सारा, तो नखरे तो ज़रूर होंगे, लेकिन वो ये भूल रही हैं कि इन सभी ने अपनी मेहनत, लगन और हुनर से अपनी पहचान बनाई है। 

सारा को उन स्टारकिड से सीख लेनी चाहिए, जिनके टैंट्रम ने उनके करियर को तबाह कर दिया। इनमें सबसे पहले नाम आता है कमल हसन की बेटियों का। जी हां, श्रुति हसन और अक्षरा हसन के टैंट्रम के किस्से आम रहे हैं। 

मीडिया से लेकर फिल्ममेकर्स ने उनके नखरे खूब झेले। कई बार वो पहले से तय इंटरव्यूज़ में नहीं जाती थी, तो कभी-कभार बीच इंटरव्यू से ही उठ कर चली जाती थीं। आए दिन होने वाले इन नखरों से तंग आकर मीडिया और फिल्ममेकर्स ने इनसे किनारा करना शुरू कर दिया। 

वहीं दूसरी तरफ अपने पिता सैफ अली खान और स्टेप मॉम करीना से भी सीखने की ज़रूरत है, वो भी स्टारकिड रहे हैं, लेकिन टैंट्रम को लेकर कभी भी ख़बरें नहीं आईं। 

...तो लब्बोलुआब यह है कि सारा अली खान अपने परफॉर्मेस पर ध्यान दें। बाकी रही लुक की बात, तो निर्देशक के साथ टीम मेंबर्स हैं उसे संभालने के लिए।

संबंधित ख़बरें