सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रिचा चड्ढा और अली फज़ल के अफेयर की हैं ख़बरें

रिचा चड्ढा और अली फज़ल एक-दूसरे को साल भर से डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों वेनिस में नज़र आए। वेनिस में अली की आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इस मौक़े पर दोनों की तस्वीरों से इनके बीच ‘खिचड़ी’ पकने की ख़बरों पर मुहर लग गया।

रिचा चड्ढा, अली फज़ल को कर रही हैं डेट
मुंबई। बॉलीवुड में एक नए अफेयर की ख़बरें आने लगी हैं। हालांकि, इन दोनों की बीच प्रेम की खिचड़ी तो बीते एक साल से पक रही है, लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीरों ने प्रेम के पकवान रजामंदी की मुहर लगा दी है।

हम बात कर रहे हैं रिचा चड्ढा और अली फज़ल की। फिल्म ‘फुकरे’ के कलाकार अपने बीच पनपे इस रिश्ते को छुपा कर ही रखना चाहते थे, लेकिन तस्वीरों नें राज़ खोल ही दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं, और वो नहीं चाहते कि उनके निजी रिश्तों को लेकर बातें हों। हालांकि, इन दोनों के करीबी लोगों के इनके रिश्ते के बारे में पूरी जानकारी है। 

ग़ौरतलब है कि इन दोनों की मुलाक़ात साल 2013 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। मुलाक़ात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और फिर चार साल की दोस्ती, बीते साल इश्क में तब्दील हो गई। 

हाल ही में रिचा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अली फज़ल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें वेनिस में आयोजित ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ के प्रीमियर के दौरान की हैं। इन तस्वीरों से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच प्रेम के अंकुरण फूट चुके हैं। 

रिचा ने लिखा है, ‘मुझे तुम पर गर्व है। अली फज़ल तुमने अपने दम पर यह हासिल किया है। एक बेहतरीन फिल्म में तुमने बेहतरीन काम किया है।’

वहीं इससे पहले रिचा फ्रेंच-डायरेक्टर फ्रैंक को डेट कर रही थीं, जिनसे उनकी मुलाक़ात एक फिल्म फेस्टीवल के दौरान हुई थी। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप ज़्यादा दिन टिक नहीं पाया और दोनों ने यह रिश्ता ख़त्म कर लिया।

संबंधित ख़बरें