सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 11 : घर में छाएगा अंधेरा, कंटेस्टेंट जलाएंगे मोमबत्ती

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो में ‘पावर कट’ का ट्विस्ट डाला जाने वाला है। यानी बिग बॉस का घर कुछ देर के लिए अंधेरे में डूब जाएगा। हालांकि, कंटेस्टेंट को उजाला करने के लिए मोमबत्तियां दी जाएंगी। वहीं इस शो में वरूण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज़ पहले मेहमान के रूप में नज़र आएंगे।

बिग बॉस 11 के प्रोमो में सलमान खान
मुंबई। कलर्स टीवी का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीज़न जल्दी ही शुरू होने वाला है। सलमान खान इस बार भी इसके होस्ट के रूप में नज़र आएंगे। हर बार की तरह इस बार की थीम भी कुछ हट कर है, साथ ही कुछ दिलचस्प ट्विस्ट भी शो में आ रहे हैं। 

इस बार घर में अंडरग्राउंड जेल बनाया गया है, जहां पर कंटेस्टेंट को सजा के लिए भेजा जाएगा। वहीं इस बार भी सेलेब के साथ कॉमनर्स होंगे, लेकिन कॉमनर्स को इस शो में भाग लेने के लिए पैसे नहीं दिए जा रहे हैं, बल्कि उनको कुछ ख़ास टास्क दिए जाएगा, जिसे पूरा करके उनको पैसे कमाने होंगे। 

इसके अलावा ख़बर है कि कंटेस्टेंट को दो हिस्सों में बांटा जाएगा और आपस में अपने सामान की खरीद-फरोख्त करेंगे। 

छाएगा अंधेरा 

बिग बॉस हाउस में पावर कट भी होगा, यानी हर रोज़ कुछ देर के लिए बिजली चली जाएगी। वहीं उजाला करने के लिए कंटेस्टेंट को मोमबत्ती दी जाएगा। उजाला तो हो जाएगा, लेकिन हवा का क्या?...ख़ैर, यह ट्विस्ट दिलचस्प होने वाला है। 

फिलहाल इस बार शो में शामिल होने वाले लोगों के नामों के कयास ही लगाए जा रहे हैं। फाइनल लिस्ट बाहर नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में खुद को अभिषेक बच्चन की पत्नी बताने वाली मॉडल जहान्वी कपूर भी इस बार शो में नज़र आएंगी। इसके अलावा शिल्पा शिंदे, नीति टेलर, रिया खान और निया शर्मा के नाम भी सामने आए हैं। 

वहीं हाल ही ‘बिग बॉस 11’ का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें उनके पड़ोसी उनसे कुछ निजी सवाल पूछ रहे हैं। मसलन, वो घर पर लेट क्यों आए? वो देर से सोए? उनके घर पर क्या खाना बना था ? साथ ही फोन पर वो किससे घंटो तक बातें कर रहे थे ? उनका किसी के साथ चक्कर चल रहा है ?

देखिए आप भी प्रोमो 



इसके अलावा सलमान के इस शो पर पहले मेहमान के रूप में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू शामिल होंगे। ये यहां पर अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा 2’ के प्रमोशन के लिए आएंगे। 

संबंधित ख़बरें