सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सायना नेहवाल से बैडमिंटन के टिप्स ले रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ रिलीज़ पर है, और इसके अलावा वो अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गई हैं। एक तरफ प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग है, तो वहीं दूसरी तरफ बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर बनने वाली बायोपिक की तैयारियों में जुट गई हैं। इस बायोपिक के लिए श्रद्धा, सायना से टिप्स ले रही हैं। 

सायना नेहवाल से बैडमिंटन के टिप्स लेती  श्रद्धा कपूर
मुंबई। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सायना नेहवाल के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में साफ समझ आ रहा है कि वो सायना नेहवाल पर बनने वाली बायोपिक के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं। 

अब चूंकि सायना बैडमिंटन प्लेयर हैं, तो बैडमिंटन में अपने हाथ साफ करने के लिए श्रद्धा, सायना से टिप्स भी ले रही हैं। इसके अलावा ख़बर यह भी है कि श्रद्धा, दीपिका पादुकोण के पिता यानी प्रकाश पादुकोण के अकादमी में बैडमिंटन की कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। 

ग़ौरतलब है कि सायना नेहवाल की बायोपिक में पहले दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा रहा था, लेकिन कुछ कारणों से बात बन न पाई और फिर इस बायोपिक में श्रद्धा की एंट्री हो गई। श्रद्धा इस बायोपिक को लेकर काफी गंभीर हैं। 

हालांकि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर पर बनी अपूर्व लाखिया की फिल्म में भी श्रद्धा मुख्य भूमिका निभा रही हैं और यह भी एक बायोपिक ही है। हसीना के किरदार के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की है और वो पोस्टर और ट्रेलर में नज़र भी आ रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके बाई सिद्धार्थ भी हैं। 

वहीं अब अपनी अगली बायोपिक के लिए श्रद्धा बैडमिंटन की तकनीक पर हाथ साफ करने के लिए कभी सायना नेहवाल, तो कभी प्रकाश पादुकोण से टिप्स ले रही हैं। इसके अलावा वो रोज़ बैडमिंटन की प्रेक्टिस भी करती हैं। 
एक इंटरव्यू के दौरना श्रद्धा ने कहा कि सायना पर बनने वाली यह बायोपिक उनके अब तक के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है, क्योंकि सायना ने इस जिस बैडमिंटल में पारंगत होने के लिए पूरी उम्र लगा दी, उसे मुझे कुछ महीनों में ही कर के दिखाना है।

आमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म हैदराबाद, मुंबई और कुछ अन्य स्थानों पर शूट की जाएगा। वहीं फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें