सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ के लिए शक्ति कपूर करेंगे ‘टोटका’

अपनी बच्चों की सफलता के लिए कोई भी अभिभावक कोई कोर-कसर नहीं छोड़ता। ठीक वैसे ही अभिनेता शक्ति कपूर भी अपनी बेटी श्रद्धा कपूर और बेटे सिद्धांत कपूर की आगामी फिल्म की सफलता के लिए एक ‘टोटका’ करने जा रहे हैं। इससे पहले शक्ति, श्रद्धा की दो फिल्मों के लिए कर चुके हैं।

श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर की फिल्म हसीना के लिए शक्ति कपूर टोटका करने वाले हैं
मुंबई। अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हसीना’ का टीज़र हाल ही में जारी किया गया, जिसमें ‘हसीना पार्कर’ की केंद्रीय भूमिका कर रही श्रद्धा कपूर के लुक को देखकर लोग दंग हैं। श्रद्धा का फिल्म में गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। 

दमदार डायलॉग से भरे इस टीज़र को देखकर ही लोगों की उत्सुकता फिल्म के प्रति बढ़ती जा रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज़ डेट भी लगातार खिसकाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग साल 2016 के अक्टूबर से शुरू हुई थी और फिल्म जुलाई में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब जुलाई में दो डेट खिसकाने के बाद फिल्म अगस्त में रिलीज़ हो रही है। 

दिलचस्प तथ्य यह है फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी नज़र आएंगे । सिद्धांत इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सिद्धांत, श्रद्धा के भाई की ही भूमिका में नज़र आएंगे। यानी हसीना पार्कर बनी श्रद्धा के रियल भाई सिद्धांत रील में दाऊज इब्राहिम की भूमिका में नज़र आएंगे। 

अब अपने दोनों बच्चों की इस फिल्म को हिट कराने के लिए शक्ति कपूर भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। अपने सोशल प्लेटफॉर्म का लगातार इस्तेमाल कर फिल्म का प्रमोशन तो कर ही रहे हैं, लेकिन अब ख़बर है कि वो एक ‘टोटका’ भी करने वाले हैं। 

जी हां, शक्ति कपूर की मानें, तो यह ‘टोटका’ उन्होंने श्रद्धा की दो फिल्मों के दौरान किया था और वो हिट हो गईं। वो फिल्में थीं, ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलने’। बाकी फिल्मों में शक्ति वो ‘टोटका’ कर नहीं पाए। शायद तभी श्रद्धा फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। 

ख़ैर, अच्छी ख़बर यह है कि पापा शक्ति कपूर फिर से ‘टोटका’ करने का मन बना चुके हैं। दरअसल, शक्ति दिल्ली को बहुत भाग्यशाली मानते हैं। उनका कहना है कि जब भी उन्होंने श्रद्धा की फिल्म दिल्ली में देखी है, वो हिट हुई है। इसलिए अब वो फिल्म ‘हसीना’ को दिल्ली में ही देखेंगे। 

अच्छी बात है। वैसे टीज़र और पोस्टर ने तो फिल्म की सफलता की ओर इशारा कर ही दिया है, फिर भी ‘टोटको’ से फिल्म हिट होती हैं, तो यह करने में क्या बुराई है। आखिर, बच्चों के करियर का सवाल जो है। 

अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हसीना’, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर पर आधारित है। नाहिद खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि हसीना पार्कर की मौत 6 जुलाई 2014 को हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस दर्ज थे, लेकिन वो सिर्फ एक बार ही कोर्ट के चौखट पर गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो हसीना अपने भाई दाऊद की एक हजार करोड़ के अंडरवर्ल्ड के साम्राज्य को संभालती थी।

संबंधित ख़बरें
आगे करण जौहर का टूटा सपना, ‘मेलुहा’ पर संजय लीला भंसाली बनाएंगे फिल्म