सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘खतरों का खिलाड़ी’ पहले, तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ है दूसरे पायदान पर

लगातार तीसरे सप्ताह रोहित शेट्टी का कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘खतरों का खिलाड़ी’ नंबर वन पर काबिज है। वहीं अमिताभ बच्चन का सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ दूसरे नंबर पर है। वहीं ज़ी टीवी को शो ‘कुमकुम भाग्य’ तीसरे पायदान पर है। 

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन
मुंबई। बार्क की टीआरपी रिपोर्ट के अनुसार टीवी शो की रेस में इस बार बाज़ी रिएलिटी शोज़ के हाथ है। दो रिएलिटी शोज़ लगातार नंबर एक और दो की कुर्सी पर जमे हुए हैं। इस बार कई चौंकाने वाले उलट-फेर टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिले हैं। 

जहां लगातार तीसरे सप्ताह भी रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ नंबर एक की कुर्सी पर जमा हुआ है। वहीं अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने नंबर दो की कुर्सी पर धमाकेदार कब्जा किया है। इसके अलावा तीसरे नंबर की कुर्सी ‘कुमकुम भाग्य’ के हिस्से आई है। 

इस बार टीआरपी रिपोर्ट में सबसे ज़्यादा चौंकाने वाला नाम रहा सोनी सब पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। इस धारावाहिक ने चौथे नंबर की कुर्सी हथिया ली है। वहीं कलर्स टीवी को शो ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ पांचवें नंबर पर है। 

ये तो रहे टॉप फाइव शोज़, लेकिन एक शो जो अरसे से टॉप फाइव में बना हुआ था, वो बाहर हो गया है। जी हां, ज़ी टीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ टॉप फाइव से बाहर हो गया है। 

चैनल्स की रेस

इस बार चैनल्स रैंकिंग में भी बड़ा उलट-फेर देखने को मिला। कई हफ्तों से नंबर एक की कुर्सी पर काबिज चैनल स्टार प्लस को कलर्स टीवी से मात खानी पड़ी। यदि अर्बन और रूरल को मिलाकर चैनल्स की टॉप 10 सूची की बात की जाए, तो ज़ी अनमोल नंबर एक पर है। इसके बाद कलर्ल टीवी, ज़ी टीवी, स्टार प्लस, स्टार भारत, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न, सोनी पल, रिश्ते, सोनी सब और स्टार उत्सव शामिल हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे सायना नेहवाल से बैडमिंटन के टिप्स रही हैं श्रद्धा कपूर