सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’ लौट रहा है छोटे पर्दे पर

बाबूजी, जयश्री, हंसा और प्रफुल्ल की जोड़ी एक बार फिर अपनी ‘खिचड़ी’ के साथ छोटे पर्दे पर सबको हंसाने-गुदगुदाने रही है। एक अंग्रेज़ी अख़बार के मुताबिक शुक्रवार से इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जेडी मजीठिया, आतिश कपाड़िया के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं। 

खिचड़ी जल्द ही लौट रहा है
मुंबई। दस साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर जेडी मजीठिया ‘खिचड़ी’ लेकर आ रहे हैं। ख़बरें हैं कि इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हंसा और प्रफुल्ल की बेवकूफी भरे सवाल जवाब, बाबूजी का गुस्सा से भरा तमतमाता चेहरा और जयश्री की मीठी छुरी वाली अदाओं के मसालों से तैयार ‘खिचड़ी’ दर्शकों के सामने जल्दी ही परोसी जाने वाली है। 

अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक और जेडी मजीठिया की मुख्य भूमिका वाली ‘खिचड़ी’ के को-प्रोड्यूसर आतिश कपाड़िया हैं। बताया जा रहा है कि कपाड़िया काफी समय से इस शो के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। 

बता दें कि यह धारावाहिक साल 2002 में शुरू हुआ था। काफी लोकप्रिय हुआ। इसके बाद साल 2005 में ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ नाम से इसका दूसरा सीज़न भी आया और वो भी एक साल चला। फिर साल 2010 में फिल्म भी आई और वो भी कामयाब रही।

‘खिचड़ी’ एक ऐसे गुजराती परिवार की कहानी है, जिसके सभी सदस्य साथ-साथ रहते हैं। लेकिन इस कहानी में पेंच यह है कि पारीख परिवार मजबूरी में एक-दूसरे के साथ रहते हैं। असल में तो वो सभी एक-दूसरे से अलग रहना चाहते हैं। साथ रहने की मजबूरी है, घर के सबसे बुजुर्ग सदस्य दादा जी। अब दादाजी के लिए सभी एक-दूसरे के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते रहते हैं। 

वहीं दूसरे सीज़न में पारीख परिवार को काफी अमीर परिवार दिखाया गया था। दरअसल, पारीख परिवार को अपने घर के नीचे तेल का भंडार मिल जाता है और फिर वो अमीर हो जाते हैं। इसके बाद हाई-फाई लाइफस्टाइल के लिए वो क्या-क्या करते हैं, इसी में कॉमेडी दिखाई गई है।

संबंधित ख़बरें