सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त की बायोपिक में फिल्म ‘रॉकी’ का गाना होगा रीक्रिएट

संजय दत्त की बायोपिक में राजकुमार हिरानी उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ का गाना ‘क्या यही प्यार है’ को भी जोड़ने जा रहे हैं। ख़बरें हैं कि संजय दत्त और टीना मुनीम पर फिल्माए इस गाने को हिरानी रीक्रिएट करेंगे। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर पर इस रोमांटिक नंबर फिल्माया जाएगा। 

रॉकी का गाना दिखेगा संजय दत्त की बायोपिक में
मुंबई। राजकुमार हिरानी अपने पसंदीदा अभिनेता और दोस्त संजय दत्त की बायोपिक को लेकर काफी संजीदा है। फिलहाल ताज़ा ख़बर यह है कि संजय की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘क्या यही प्यार है’ को फिल्म में जोड़ने जा रहे हैं। हालांकि, इस गाने को रीक्रिएट कर नया किया जाएगा। 

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में केंद्रिय भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि ये रोमांटिक नंबर उन पर फिल्माया भी जाएगा। यानी कुल मिलाकर इस गाने को देखने के लिए न सिर्फ संजय दत्त, बल्कि रणबीर कपूर के फैन भी बेताब होंगे। 

बता दें कि 80 के दशक के बेस्ट रोमांटिक नंबर्स में शुमार इस गाने को संगीतबद्ध आर.डी.बर्मन ने किया था और इसे लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने गाया था। वहीं गाने को संजय दत्त और टीना मुनीम पर फिल्माया गया था। 

अब यदि इसके रीक्रिएट वर्ज़न की बात करें, तो इसका जिम्मा अमाल मलिक को सौंपा गया है। ख़बर है कि इस गाने को सिर्फ रोमांटिक नंबर की तरह ही नहीं, बल्कि फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर की तरह भी इस्तेमाल किया जाएगा। 

इस बायोपिक के लिए रणबीर ने जी-तोड़ मेहनत की है। उन्होंने न सिर्फ ख़ुद को फिज़िकली ट्रेंड किया, बल्कि हाव-भाव, जाल-चलन सब कुछ पर जमकर मेहनत की है। उनके द्वारा किए जा रहे परिश्रम से संजय दत्त भी काफी प्रभावित हैं। 

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल और दीया मिर्जा भी अहम भूमिका में हैं। जहां दीया संजय की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिखेंगी, तो वहीं मनीषा उनकी मां नर्गिस की भूमिका में होंगी। यह फिल्म साल 2018 के मार्च में रिलीज़ हो सकती है।

संबंधित ख़बरें