सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: हिना और आकाश ने पार की सारी हदें

इस सप्ताह के लग्ज़री बजट टास्क के दौरान एक बार फिर हिना खान और आकाश ददलानी ने सारी हदें पार कर दीं। अपनी विरोधी टीम से जीतने के लिए जहां हिना ने मिर्च पाउडर से बना पेस्ट का इस्तेमाल किया, तो वहीं कभी दोस्त रहे पुनीश के बाल काटते हुए आकाश दिखे। आज लग्ज़री बजट टास्क ‘लिलिपुट और दानव’ में ‘बिग बॉस’ हाउस में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा। 

बिग बॉस 11 में हिना खान
मुंबई। हर सप्ताह की तरह इस बार भी घर वालों को लग्ज़री बजट हासिल करने के लिए एक ख़ास टास्क करना होगा। ‘लिलिपुट और दानव’ नाम के इस टास्क में घर वाले दो समूहों में बांटे जाएंगे। एक समूह होगा ‘लिलिपुट’, जबकि दूसरा ‘दानव’ होगा। इसके अलावा इस टास्क के दो संचालक होंगे। 

‘बिग बॉस’ के गार्डन एरिया में लिलिपुट एरिया बनाया गया, जहां पर सभी लिलिपुट बने सदस्य घुटनों के बल ही चलेंगे। साथ ही ‘दानव’ बने सदस्यों में से एक सदस्य को इस टास्क से बाहर करने का प्रयास करेंगे। लिलिपुट्स, दानव में से किसी सदस्य को चुनेंगे और फिर उनको इस टास्क से बाहर करने का प्रयास करेंगे। 

जहां ‘लिलिपुट’ टीम में हिना खान, अर्शा खान, आकाश ददलानी और लव त्यागी हैं, वहीं ‘दानन’ टीम में हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा हैं। इस टास्क के संचालक प्रियंक शर्मा और विकास गुप्ता हैं। 

नवें हफ्ते के इस लग्ज़री बजट टास्क की शुरुआत में ‘लिलिपुट’ ग्रुप ने ‘दानव’ ग्रुप से बंदगी कालरा को बंदी बनाया। बंदगी को इस टास्क से बाहर करने के लिए हिना कई तरह के हथकंडे अपनाते नज़र आएंगी। कभी अपने बाल काट कर बंदगी को यह बताया कि यह बाल उनके हैं, तो कभी मिर्च पाउडर से पेस्ट बना का उनके चेहरे पर लगाया। इसी दौरान बंदगी की आंखों में मिर्च भी चली गई। हिना आखिरकार अपने कार्य में सफल रहीं और बंदगी ने टास्क से गिव-अप कर दिया। 

फिर बारी आई शिल्पा शिंदे की। शिल्पा के साथ भी हिना ने अपने साथियों के साथ मिलकर मिर्च ट्रीटमेंट दिया। शिल्पा को न सिर्फ मिर्च लगाई, बल्कि उनको मिर्च पाउडर खिलाया गया। मरे हुए कीड़े उनके कपड़े में डाले गए, लेकिन शिल्पा टस से मस नहीं हुईं। हालांकि, इस बीच संचालक बने विकास ने मिर्च पाउडर ‘लिलिपुट’ गैंग से छीन लिया, तभी हिना की आंख में कुछ मिर्च उड़ कर चली गई। विकास के इस व्यवहार को देखने के बाद अर्शी उन पर पक्षपात का आरोप लगाने लगी। 

फिर आई पुनीश की बारी। पुनीश को यातना देने में सबसे आगे आकाश रहे। कभी करीबी दोस्त रहे आकाश ने पुनीश से जमकर खुन्नस निकाली। न सिर्फ उनको वैक्स किया, बल्कि पुनीश के बालों को ट्रिम भी किया। यहां तक कि बेयर रिमूवल क्रीम भी उनके सिर पर डाल दिया। 

‘लिलिपुट’ गैंग ने घर के सबसे शांत सदस्य कहे जाने वाले हितेन को भी नहीं बख्शा। हितेन को भी बॉडी वैक्स की यातना दी। तकरीबन चार घंटे तक चले इस टास्क की अवधि समाप्त होने तक हितेन टॉर्चर झेलते रहे। 

आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में खूब सारा हंगामा देखने को मिलेगा। साथ ही कुछ नई इक्वेशन भी नज़र आने की संभावनाएं हैं। अब देखने वाली बात तो यह है कि जब बाजी पलटेगी, तब हिना एंड कंपनी कैसे जूझेगी।

संबंधित ख़बरें