सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : बंदगी कालरा ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

भले ही टीआरपी के मामले में कलर्स टीवी का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीज़न ठंडा हो, लेकिन घर के भीतर हर रोज़ एक नया बखेड़ा खड़ा ही हो जाता है। घर में बने ताज़ा-तरीन जोड़े बंदगी कालरा और पुनीश को लेकर न सिर्फ शो निर्माताओं की बल्कि दर्शकों की बी निगागें टिकी हुई हैं। किसी को लगता है कि यह रिश्ता नकली है, तो किसी की इसमें असलियत भी नज़र आती है। ख़ैर, हाल में शो के कंटेस्टेंट प्रियांक से बहस के दौरान बंदगी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया है, जिससे सुन कर सभी चौक गए।

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा
मुंबई। कलर्स टीवी का लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीज़न में पर्सनल कमेंट की बौछार हो रही है। आए दिन कंटेस्टेंट एक-दूसरे के बारे में कुछ न कुछ टिप्पणी कर ही देते हैं। फिलहाल बंदगी कालरा और प्रियांक शर्मा के बीच हुई बहस के दौरान कुछ ऐसे खुलासे हुए, जिसे सुनकर सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। बंदगी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कहती सुनी गई कि वह अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने के लिए कहता था। 

दरअसल, बीते काफी समय से बंदगी और पुनीश के बीच पनपे रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। यह कयास सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि घर में मौजूद कंटेस्टेंट भी लगा रहे हैं। कुछ को लगता है कि रिश्ता असली है, तो कुछ का मानना है कि शो में बने रहने के लिए यह पुनीश-बंदगी की चाल है। 

प्रियांक और बंदगी के बीच हुए तकरार में, प्रियांक ने बंदगी को पुनीश के साथ नजदीकियां बढ़ाने को गलत ठहराते हुए कहा कि वो जो कर रही हैं, गलत कर रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल बहुत अच्छे इंसान हैं।

प्रियांक की इस बात पर बंदगी भड़क गई और बोल पड़ी कि तुम नहीं जानते वो किस तरह का इंसान है। उसने मुझे अपने दोस्त के साथ हमबिस्तर होने के लिए कहा था । यह कह कर बंदगी फूट-फूट कर रोने लगी थीं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही डेनिस ने बंदगी के साथ अपने ब्रेकअप की बात कही थी। दरअसल, ‘बिग बॉस-11’ में पुनीश और बंदगी के बीच बढ़ रही करीबियों से डेनिस आहत हैं। 

हालांकि, बंदगी के इस बयान के बाद एक वेबसाइट से बाद करते हुए डेनिस ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रही है। यदि उसे मेरे साथ नहीं रहना, तो ठीक है, लेकिन वो नेशनल चैनल पर मेरी बेइज्जती क्यों कर रही है। 

उन्होंने अपनी बात में आगे कहा कि बंदगी को लेकर मैं पजेसिव था और जितना एक बॉयफ्रेंड को होना चाहिए। जब कोई उसे पार्टी में हाथ लगाने की कोशिश करता था, तो मैं खुद असहज हो जाता था। मैं उसे इस तरह की बातें क्यों कहूंगा। मुझे नहीं पता उसे क्या हो गया है और वो ये सब क्यों बोल रही है।

वहीं ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड में सलमान खान ने भी पुनीश और बंदगी को संयम बरतने की सलाह देते हुए कहा कि आप नेशनल टीवी पर हैं, इस बात का खयाल रखें। उतनी ही हरकतें करें, जो आप अपने मां-पिता के सामने कर पाएं। इस शो को आपके घर वाले भी देख रहे हैं, तो गरिमा बनाए रखें। 

इसके अलावा प्रियांक को बंदगी पर पर्सनल कमेंट करने के लिए सलमान ने एक बार फिर डांटा, लेकिन लगता है कि प्रियांक अब बेअसल हो चुके हैं।

संबंधित ख़बरें