सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वरुण धवन ने बढ़ाई अपनी फ़ीस

बॉक्स ऑफिस कामयाबी के बाद अक्सर कलाकार अपनी फ़ीस में इजाफा कर लेते हैं। फ़ीस में इजाफा करने वाले कलाकारों में अब वरुण धवन भी शामिल हो गए हैं। वरुण ने करण जौहर के कहने पर अपनी फ़ीस बढ़ाई दी है।

वरुण धवन ने बढ़ाई फीस
मुंबई। डेविड धवन के लाडले वरुण धवन ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी, तो किसी को भी अंदाज़ा नहीं था कि वो बॉक्स ऑफिस पर इस तरह से धाक जमाएंगे। 

साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अपने करियर का आदाज़ करने वाले वरुण ने पीछे मुढ़कर नहीं देखा। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘जुड़वा-2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही। इस फिल्म की सफलता के बाद वरुण ने अपना मेहनताना बढ़ा दिया है। 

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो वरुण ने अपनी फ़ीस में एक साथ पांच करोड़ का इजाफा कर दिया है। बताया जा रहा है कि वरुण ने यह कदम अपने गॉडफादर करण जौहर के कहने पर उठाया है। 

एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर के मुताबिक़ वरुण अपने जेनरेशन के कमर्शियल एक्टर्स में सबसे ज्यादा व्यवहारिक हैं। उनके साथ करियर की शुरुआत करने वाले कई एक्टर्स तो उनके सफलता का औसत तक को भी छू नहीं पाए हैं। जहां वरुण एक सफल सोलो हीरो हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और रणबीर सिंह अपने फैन बेस को मजबूत कर रहे हैं। 

फिलहाल रणवीर, वरुण के सबसे बड़े कॉम्पटीटर हैं। संजय लीला भंसाली के साथ लगातार तीन फिल्में करने वाले रणवीर ने तो मार्केट प्राइज़ से भी कम फ़ीस ली है। 

वहीं रिपोर्ट में आगे लिखा है कि अभी तक वरुण और उनके मेंटर करण के बीच कभी कोई फाइनेंशियल एग्रीमेंट नहीं हुआ है। करण ने अपनी फिल्मों के लिए वरुण को अपने मन-मुताबिक फीस दी, लेकिन अब साल 2018 में करण वरुण के साथ जो फिल्म कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें उनकी नई मार्कट प्राइज के हिसाब से फीस दी जाएगी।

ग़ौरतलब, वरुण पहले एक फिल्म के लिए 8 करोड़ लेते थे, वहीं अब 13 करोड़ में वो एक फिल्म करेंगे। फिलहाल वरुण शूजीत सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा शरत कटारिया की फिल्म ‘सुई धागा’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 

अब इन अपकमिंग फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े, तो मुनासिब है कि वरुण अगले साल अपने मेहनाते की रकम फिर बढ़ा दें। 

संबंधित ख़बरें