सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : गौहर ख़ान के बाद सायंतनी घोष ने लताड़ा हिना ख़ान को

‘बिग बॉस-11’ घर में इस सप्ताह हुए लग्ज़री बजट टास्क के दौरान प्रियांक शर्मा और हिना खान काफी अग्रेसिव नज़र आए। दोनों ने अर्शी खान के चरित्र पर कई तरह के सवाल भी खड़े किए, जिसके बाद घर के साथ दर्शकों ने भी हिना और प्रियांक शर्मा के डबल स्टैंडर्ड को लेकर काफी नाराज़गी जताई। इन सभी में एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट सयांतनी घोष भी उतर आईं हैं। उन्होंने ट्विटर पर जमकर हिना को लताड़ा। 

हिना खान को सयांतनी घोष ने लताड़ा
मुंबई। कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में इस सप्ताह हुए लग्ज़री बजट टास्क के दौरान हिना खान और प्रियांक शर्मा के उग्र स्वाभाव को देखकर न सिर्फ दर्शक बल्कि एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट भी काफी नाराज़ हुए हैं। 

बीते कुछ दिनों से गौहर ख़ान हो या फिर बिंदू दारा सिंह जैसे कुछ एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट न सिर्फ इस शो के हर सीज़न पर नज़र रखते हैं, बल्कि कंटेस्टेंट के बिहेवियर को लेकर वो अपने सोशल मीडिया पर विचार भी रखते हैं। इन एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट में से एक सयांतनी घोष भी शामिल हैं।

इस सीज़न की ‘मिस राइट’ बनी बैठी हिना ख़ान के व्यवहार देखते सभी और से लताड़ मिल रही है। हाल-फिलहाल में गौहर खान, हिना को लेकर मुखर हो कर बोलती रही हैं। लेकिन अब इस लीग में सयांतनी भी शुमार हो गई हैं। 

इस सप्ताह के लग्ज़री बजट टास्क के दौरान ‘बिग बॉस’ का घर कोर्टरूम में तब्दील हुआ था, जिसमें अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक़ का केस चलाया गया था। घर वालों को दो हिस्सों में बांटा गया था। जहां एक तरफ हिना खान वकील बनी थीं, तो वहीं विकास दूसरे पक्ष के वकील बने थे। 

हितेन तेजवानी की वकील बनी हिना खान ने अपने मुव्वकिल के पक्ष में प्रियांक शर्मा को कटघरे में खड़ा किया। कटघरे में आए प्रियांक ने अर्शी के बारे में कई कमेंट पास किए, जिसके पक्ष में हिना भी दलीलें पेश करती आईं। 

यहां तक कि प्रियांक ने अर्शी पर फ़्लर्ट करने के आरोप लगाये। वही हिना खान ने ने कहा कि अर्शी अपने भाई विकास से कहती हैं कि उनको एक मर्द की जरूरत है। इस बात को सुनकर अर्शी रो पड़ी। फिर अर्शी और प्रियांक के बीच जमकर कहा सुनी हुई। 

अब घर के बाहर हिना और प्रियांक के इस डबल स्टैण्डर्ड को लेकर दर्शक काफी नाराज़ हैं। दर्शको के साथ साथ शो को फॉलो करने वाली गौहर खान ने अर्शी खान को खुले शब्दों में सपोर्ट भी किया है। वही ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट सयांतनी घोष ने भी ट्वीटर पर हिना खान को खूब लताड़ा है।

सयांतनी ने लिखा है कि कैसे कोई किसी औरत के बारे में ऐसा बोल सकता है। जब हिना खान खुद अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती हैं, तो सही है और अब उन्हें अर्शी के वर्कआउट से परेशानी हो रही है। हिना को अब इस दोगलेपन का नाटक बंद करना चाहिए।


इसके अलावा उन्होंने इस टास्क में जज बनी सपना चौधरी पर भी तीखे बाण चलाए हैं। सायंतनी लिखती हैं कि इस ग्रह के कौन सा जज अपनी निजी दिलचस्पी दिखाता है। जज का काम होता है कि वो निष्पक्षता से दलीलों को सुनें और फिर अपना फैसला सुनाए। लेकिन इस टास्क के जज गवाहों की तरह पेश आ रहे थे। निराशाजनक। सपना चौधरी तो नॉइस पॉल्यूशन हैं।




संबंधित ख़बरें