सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: प्रियांक की लगी क्लास, आकाश से नाराज़ हुए सलमान

इस बार ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। एक तरफ इस शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को लताड़ते नज़र आएंगे, तो वहीं हिना खान को एक बार फिर से नज़रिया को लेकर सुनाएंगे। करीबी दोस्त रहे आकाश और पुनीश ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में उतरेंगे। 

वीकेंड का वार में सलमान खान
मुंबई। कलर्स टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस-11’ में हर रोज़ काफी कुछ होता ही रहता है, लेकिन इस शो में हीट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में और भी बढ़ जाता है। इस बार भी सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर बरसे।

बीते सप्ताह कैप्टेंसी नॉमिनेशन को लेकर प्रियांक शर्मा, अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बारे में आपत्तिजनक बातें करते दिखे थे। प्रियांक अपने दोस्तों हिना, सपना और लव से कहते हैं कि अरे, वो औरत भाग ही नहीं सकती, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान। सांड जैसी बॉडीज हैं इनकी। 70-70, 80-80 किलो की तो बन गई हैं, दोनों खा-खाकर। 

आज ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान सभी घर वालों घर के विलेन का नाम बताने को कहते हैं। फिर प्रियांक शर्मा को कटघरे में खड़ा किया जाता है। कटघरे में खड़े प्रियांक से सलमान पूछते हैं कि उनकी मां का वजन कितना है और जवाब मिला कि मोटी हैं। तब सलमान ने उन्हें अहसास दिलाया कि उन्होंने शिल्पा के लिए जो शब्द इस्तेमाल किए थे, वो कितने घटिया थे। उन्होंने प्रियांक को काफी कुछ सुनाया।

वहीं ‘बिग बॉस’ हाउस के ‘मास्टरमाइंड’ कहे जाने वाले विकास ने कहा कि प्रियांक हमेशा बद्तमीज़ी करते हैं और उन्हें लगातार बढ़ावा भी मिलता रहता है। 

वहीं सलमान ने हिना और सपना के रवैये पर भी सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि एक इंसान लगातार बॉडी शैमिंग कर रहा था और उसे रोका नहीं जा रहा। सलमान के इस सवाल का हिना और सपना की चुप्पी ही सधी रही। 

‘सुल्तानी आखाड़ा’ से लौटे नाराज़ सलमान

‘बिग बॉस’ हाउस के पक्के दोस्त कहे जाने वाले आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा के रिश्ते में खटास आ गई है। इस खटास को निकालने के लिए इस सप्ताह ‘सुल्तानी आखाड़ा’ में पुनीश और आकाश को बुलाया गया। इसी टास्क के दौरान पुनीश ने आकाश को गले लगाने की इच्छा जताई, लेकिन आकाश ने मना कर दिया। 

नाराज़ आकाश को सलमान ने भी मनाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें। बार-बार मनाने के बाद भी जब आकाश, सलमान की बात भी मानने को तैयार नहीं हुए, तो सलमान ने भी अपना आपा खो दिया और वो आकाश पर भड़कते हुए ‘सुल्तानी आखाड़ा’ से चले गए। 




सपना हुईं एविक्ट 

जहां इस एपिसोड की समाप्ति पर शिल्पा को सलमान खान ने सुरक्षित घोषित कर दिया। वहीं रविवार के एपिसोड में बाकी बचे तीन कंटेस्टेंट्स हिना खान, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा में से एक की विदाई तय है। 

सूत्रों की मानें, तो कई हफ्तों से बचती आ रही सपना चौधरी आखिरकार इस सप्ताह घर से बेघर हो ही जाएंगी।

संबंधित ख़बरें