सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Judwaa 2 : वरुण धवन चला पाएंगे सलमान वाला जादू !

डेविड धवन की 43वीं फिल्म ‘जुड़वा 2’ का ट्रेलर आ गया है। वरुण धवन के साथ फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज़ मुख्य भूमिका में हैं। साल 1997 में आई ‘जुड़वा’ की रीमेक कही जा रही इस फिल्म में वरुण, राजा-प्रेम नाम के दोहरे किरदार निभा हैं। वहीं ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का जबरदस्त तड़का तो है ही, साथ में डेविड का सीटी मार स्टाइल भी साफ दिख रहा है, लेकिन क्या वो सलमान खान वाले ‘जुड़वा’ का सा जादू चला पाएंगे। 

जुड़वा 2 में वरुण धवन
मुंबई। वरुण धवन अपने सिने करियर की नौवीं फिल्म एक रीमेक के रूप में कर रहे हैं। साल 1997 में आई सलमान खान के दोहरे किरदार वाली फिल्म ‘जुड़वा’ के रीमेक में वरुण नज़र आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी के साथ एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने को मिला। 

मज़ेदार बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पापा निर्देशक डेविड धवन ने किया है। डेविड ने ही पहली फिल्म ‘जुड़वा’ का भी निर्देशन किया था। कॉमेडी से भरपूर फिल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले डेविड की अपने बेटे वरुण के साथ यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो साल 2014 में ‘मैं तेरा हीरो’ नाम की फिल्म बना चुके हैं। बता दें कि डेविड के करियर की यह 43वीं फिल्म है। 

ख़ैर, अभी तक डेविड ने सबसे ज़्यादा हिट फिल्में गोविंदा के साथ ही दी है, लेकिन मतभेद के चलते अब दोनों एक-दूसरे का ज़िक्र करना भी पसंद नहीं करते। डेविड ने गोविंदा के बाद सलमान के साथ सफल जोड़ी बनाई थी और इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया है। 

चलिए, तो अब बात करते हैं डेविड धवन की नई पेशकश की। सलमान की बॉडी और गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग मिलाकर बने वरुण धवन को लेकर डेविड ने ‘जुड़वा’ की रीमेक बना डाली है। 

‘जुड़वा 2’ की ख़ास बात 

इसका ट्रेलर लॉन्च सौ जुड़वाओं के साथ किया गया। ट्रेलर में सीटीमार डायलॉग हैं, जिसमें मस्ती, हंसी और इमोशन का जबरदस्त मिश्रण है। वहीं दो अलग-अलग या यूं कहें बिलकुल जुदा किरदार हैं। एक है सोफिस्केटेड प्रेम, तो दूजा है बिंदास-देसी राजा। वरुण दोनों अंदाज को अच्छी तरह निभा ले गए हैं। 

‘जुड़वा 2’ के लिए खरी बात

दो जुड़वा भाइयों के बिछड़ने फिर मिलने की कहानी, जिसे डेविड धवन ने साल 1997 में सुनाया था। काफी कुछ उसी तरह से दोबारा सुनाने जा रहे हैं। रीमेक फिल्म के साथ दिक्कत यह है कि दर्शक पुरानी फिल्म से इस तरह जुड़े होते हैं कि नई फिल्म में भी उनको वो पुराने किरदार ही नज़र आते हैं। सलमान खान स्टारर ‘जुड़वा’ का स्वाद अभी भी जस का तस है, ऐसे में नया स्वाद ज़बान पर चढ़ेगा भी या फिर फीका और बेरंग नजारा ही रहेगा। 

फिलहाल, अच्छी ख़बर यह है कि फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है और यह 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें