सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : शिल्पा शिंदे ने रचा इतिहास

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीज़न में एक इतिहास रचा गया है और इसे रचा है शिल्पा शिंदे ने। दो महीनें से भी ज़्यादा का समय गुज़र गया है और इस दौरान कई कंटेस्टेंट घर से बाहर जा चुके हैं और कुछ फिलहाल बाकी हैं। अभी तक ‘बिग बॉस’ के घर में मौजूद कंटेस्टेंट की बात करें, तो शिल्पा शिंदे इस सीज़न के विजेता बनने की सबसे मजबूत दावेदार मानी जाने लगी हैं। वहीं शिल्पा के फैन्स ‘शिल्पा विन्स हर्ट्स’ का ट्रेंड चला रहे हैं। 

शिल्पा शिंदे ने रचा इतिहास
मुंबई। ‘लव मी ऑर हेट मी, बट यू कान्ट इंग्नोर मी’ ये लाइने ‘बिग बॉस-11’ की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पर सटीक बैठती हैं। ‘बिग बॉस’ हाउस में जहां वो रहती हैं, कैमरे का फोकस वहां ही रहता है, लेकिन जहां वो नहीं होती, वहां उनकी चर्चा होती है। 

यहां तक कि एक दूसरी कंटेस्टेंट एक्ट्रेस हिना खान ने घर वालों से कई बार कहती सुनी जाती हैं कि उसके बारे में बात न करें। फिर भी बेचारे घर वाले करें भी तो क्या, शिल्पा उनकी बातों में आ ही जाती हैं। 

घर के भीतर तो शिल्पा छाई ही हुई हैं, लेकिन घर के बाहर भी आलम कुछ ऐसा ही है कि हर तरफ उनका ही खुमार छाया है। यहां तक कि उनके फैन्स ने ‘शिल्पा विन्स हर्ट्स’ का ट्रेंड भी चलाया। इस ट्रेंड को न सिर्फ शिल्पा के फैन्स बल्कि कई सेलेब भी फॉलो कर रहे हैं। नतीजतन, महज 8 घंटे में ही शिल्पा शिंदे के लिए 3 लाख 24 हजार से ज्यादा ट्वीट किए गए। यह ‘बिग बॉस’ के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट के लिए इतने ट्वीट किए गए हैं। 

ख़ैर, शिल्पा को ‘बिग बॉस’ हाउस की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं। यहां तक कि सलमान भी कई बार उनकी तारीफ कर चुके हैं। यहां तक कि जब विकास को वो परेशान किया करती थी, तब भी वो काफी मनोरंजक ढंग से करती थीं। 

वैसे, फिलहाल तो शिल्पा और विकास के रिश्ते काफी अच्छे हो गए हैं। यहां तक कि शिल्पा ने विकास को कैप्टेंसी के कंटेंडर के रूप में भी खड़ा किया और उनके लिए डांस भी किया। 

वहीं, कभी करीबी रही अर्शी खान और आकाश इन दिनों शिल्पा पर खूब छींटाकशी करते देखे जा रहे हैं। बता दें कि ये दोनों शिल्पा को ‘मां’ कहा करते थे और इन दोनों से शिल्पा का काफी जुड़ाव भी था। लेकिन बीते सप्ताह से अर्शी और आकाश मिलकर शिल्पा को तंग कर रहे हैं। 

कल के एपिसोड में देखा गया कि अर्शी, शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहती है कि आपने मेरा इस्तेमाल किया है। मां होने की बात कहने की बात के बावजूद तुमने मुझे एक बार भी खाने के लिए नहीं पूछा। अर्शी के मुंह से यह सब सुनकर शिल्पा के सब्र का बांध टूट गया और वो फूट-फूट कर रोने लगीं। 

अब शिल्पा खुद को संभाल तो लेंगी, लेकिन क्या वो फिर से अर्शी को माफ करके गले लगाएंगी, यह तो वक्त ही बताएगा। वैसे, एक बार पहले भी अर्शी को शिल्पा माफ कर चुकी हैं। लेकिन इस बार इन दोनों के बीच पनपी इस खटास को कौन और कैसे दूर करता है, यह देखने वाली बात होगी। फिलहाल तो ‘शिल्पा विन्स हर्ट्स’।

संबंधित ख़बरें