सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का आया नया पोस्टर

अक्षय कुमार एक बार फिर सोशल इश्यू पर बनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। साल 2018 की 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर अभी से दर्शकों में उत्सुकता है और इसे फिल्म के नए पोस्टर ने और भी बढ़ा दिया है। अक्षय ने इस पोस्टर को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा किया है। 

अक्षय कुमार पैडमैन के नए पोस्टर में
मुंबई। अक्षय कुमार की अगले साल आने वाली मचअवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस पोस्टर में अक्षय के हाथों में खूब सारी रूई (कॉटन) है। वहीं बैकग्राउंड में मशीन और कई सारी सेनेटरी नेपकिन्स दिखाई दे रही हैं। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, ‘सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं’। 



आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश और मुंबई में पूरी की गई है। वहीं इस फिल्म को अक्षय की पत्नी, कॉल्मिस्ट और अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की यह पहली फिल्म है। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय ने महज 37 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।

तक़रीबन 35-40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

अब बात करें इस फिल्म की कहानी की, तो यह एक सत्यघटना पर आधारित है। कोयंबटूर के रहने वाले अरुणांचलम मुरगननाथम के जीवन पर यह फिल्म बनी है। मुरगननाथम ने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन की इजाद की थी। उन पर ही ट्विंकल खन्ना ने ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नाम की किताब लिखी है। 

‘पैडमैन’ के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने ही दिया था। इस फिल्म को करने का मोटिवेशन मुझे घर की महिलाओं से ही मिला। ट्विंकल मुझसे महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में बात करती हैं। 

अक्षय ने आगे कहा कि देश में तक़रीबन 91% महिलाएं सेनेटरी नेपकिन का इस्तेमाल नहीं करती, क्योंकि ये नेपकिन्स महंगे होते हैं। सेनेटरी नेपकिन्स की समस्या तो टॉयलेट की समस्या से भी बड़ी है।

संबंधित ख़बरें