सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss -11 : आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में मचेगा धमाल

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के ग्यारहवें सीज़न का आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड धमाल से भरा रहेगा। एक तरफ इस सप्ताह टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा होगा, साथ ही इस शो के होस्ट सलमान खान की दोस्त रानी मुखर्जी शो पर आएंगी। रानी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए आएंगी, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी ‘अय्यारी’ को शो पर प्रमोट करेंगे। 

बिग बॉस 11 में सलमान खान और रानी मुखर्जी
मुंबई। टेलीविज़न का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीज़न अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। यह शो फिनाले से महज एक सप्ताह दूर है। ऐसे में यह सप्ताह आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड आएगा। इस एपिसोड को पूरी तरह से मनोरंजन से ओत-प्रोत करने की पूरी तैयारी कर ली गई है। 

सबसे पहले तो इस शो में सलमान खान की ख़ास दोस्त रानी मुखर्जी आ रही है। इनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी भी इस शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे है। 

बिग बॉस में लगी ‘हिचकी’

रानी मुखर्जी अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लेकर कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती, तभी तो अपने प्यारे दोस्त सलमान खान के शो का रुख किया। इस सीज़न के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रानी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का प्रमोशन करेंगी। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट्स से मिलने घर के भीतर भी जाएंगी। 

घर के भीतर रानी घर में मौजूद सदस्यों को एक-दूसरे की नकल उतारने का टास्क देंगी। मसलन हिना को शिल्पा की और शिल्पा को हिना की नकल उतारनी होंगी, आकाश को विकास की और विकास को आकाश की नकल करनी होगी। इसके अलावा लव और पुनीश भी एक-दूसरे की मिमिक करते दिखेंगे। 

वहीं स्टेज पर सलमान से रानी अपनी दिली ख्वाहिश भी जताते हुए नज़र आएंगी। चैनल की तरफ से जारी प्रोमो में नज़र आ रहा है कि रानी, सलमान से कहती हैं कि मुझे तुम्हारी शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन मुझे तुम्हारे बच्चे चाहिए। रानी की ‘हिचकी’ 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। 

ग़ौरतलब है रानी पूरे पांच साल बाद इस शो के मंच पर आई हैं। इससे पहले रानी अपनी फिल्म ‘अय्या’ के प्रमोशन के सिलसिले में ‘बिग बॉस’ के स्टेज पर आई थीं। तब ख़बरें आईं थी कि वो नाराज़ हो गई थीं और बिना शूटिंग किए ही वापस जा रही थी। फिर सलमान ने उनको मनाया और फिर शूटिंग पूरी हुई। 

बिग बॉस-11 में छाएगी ‘अय्यारी’

रानी मुखर्जी के अलावा घर में अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ के सितारे भी नज़र आएंगी। गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही नीरज पांडेय की फिल्म ‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

अब ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन में सिद्धार्थ और मनोज पूरी तरह से जुट गए हैं। ऐसे में ये दोनों सितारे घर के भीतर भी प्रवेश करेंगे और घरवालों से मस्ती करेंगे। 


सलमान लेंगे क्लास 

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान घरवालों से तीखे सवाल करते हैं और वो इस बार भी दिखा। सबसे पहले तो उन्होंने घरवालों से आकाश और पुनीश को नंबर एक और दो इतनी आसानी से देने के लिए सवाल किए। उसके बाद सलमान ने शिल्पा से कहा कि आखिरी वो आकाश की तरफदारी क्यों कर रही थीं। उनको क्यों लगता है कि आकाश घर के बाहर मशहूर हैं। 

फिर सलमान ने आकाश पर तंज कसते हुए कहा कि बद्तमीज़ी करना, झगड़ा करना एंटरटेनमेंट कब से हो गया। 

वहीं इस बार नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक सदस्य एलीमनेट कर दिया जाएगा। हालांकि, एलीमनेशन रविवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा। बता दें कि इस सप्ताह विकास, शिल्पा, हिना के साथ लव त्यागी नॉमिनेटेड थे। इन सभी नॉमिनेडेट सदस्यों को मुंबई के एक मॉल में ले जाकर लाइव वोटिंग करवाई गई। 

सीक्रेट बैलेट वोटिंग के जरिये किसी एक सदस्य को एलीमनेट किया जाना है। ख़बरों की मानें, तो लव त्यागी इस सप्ताह ‘बिग बॉस-11’ से बाहर हो गए हैं।

संबंधित ख़बरें