सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: प्रियांक शर्मा हुए बेघर, टॉप-6 में लव त्यागी

कलर्स चैनल के विवादित शो ‘बिग बॉस-11’ में इस सप्ताह प्रियांक शर्मा का सफर थम जाएगा। सोशल मीडिया में आ रही ख़बरों की मानें, तो लव त्यागी को प्रियांक शर्मा से ज़्यादा वोट मिले, जिसकी वजह से वो सुरक्षित हो गए और प्रियांक को ‘बिग बॉस’ से विदा लेना पड़ा। 

प्रियांक शर्मा हुए बिग बॉस 11 से आउट
मुंबई। सलमान खान के शो ‘बिग बॉस-11’ से आज एक और सदस्य कम हो जाएगा। इस सप्ताह लव त्यागी और प्रियांक शर्मा घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे। वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार प्रियांक बेघर होंगे।

इन अटकलों को ‘बिग बॉस’ की हर ख़बर देने वाले कुछ ट्विटर हैंडल्स ने पुख्ता करते हुए ट्वीट किया है कि प्रियांक शर्मा इस सप्ताह एलीमनेंट हो चुके हैं। दरअसल, शनिवार के एपीसोड की शूटिंग हो चुकी है और इस बार एलीमनेशन शनिवार को ही दिखाया जाने वाला है, ताकि न्यू ईयर की सेलीब्रेशन में खलल न हो। 

ग़ौरतलब है कि सप्ताह की शुरुआत में ही एक दिलचस्प टास्क के दौरान प्रियांक और लव घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए थे। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच अच्छा रिश्ता रहा है, लेकिन बीते कुछ समय से दोनों एक दूसरे से खींचने से लगे हैं। 

कभी हिना खान के साथ लव और प्रियांक एक ट्रायो बनाते थे। कई बार हिना कहती पाई गईं कि हमारी दोस्ती की मिसाले दी जाती होंगी। लेकिन हितेन तेजवानी के एलीमनेशन के बाद से प्रियांक का झुकाव विकास की तरफ होने लगा, जिसके बाद हिना और प्रियांक में जमकर बहस हुई। उसके बाद हिना ने कहा कि घर में वो फिर कभी प्रियांक से दोस्ती नहीं करेंगी, लेकिन बाहर मिलेंगी।

अब प्रियांक के घर से जाने के बाद छह लोग बचेंगे यानी टॉप-6। ‘बिग बॉस-11’ के टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी के साथ लव त्यागी शामिल हो चुके हैं। 

अब मजबूत दावेदारों की बात करें, तो शिल्पा और हिना के अलावा विकास गुप्ता का नाम आता है। अब देखने वाली बात यह है कि इन तीनों के साथ और दो सदस्य कौन होंगे, जो टॉप-5 में आएंगे और वो कौन एक सदस्य होगा, जो मंजिल के इतने करीब आकर घर के लिए रवाना होगा। 

संबंधित ख़बरें