सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: तो क्या लव त्यागी हो चुके हैं एविक्ट?

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पर लव त्यागी के फैन्स जमकर गुस्सा उतार रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि लव के साथ धोखा किया गया है। जानबूझकर ऐसी जगह मॉल टास्क करवाया गया, जहां पर लव को कम वोट मिले और वो एविक्ट हो जाएं। अब ये सब सच है, तो इस सप्ताह लव त्यागी एलीमनेट हो चुके हैं। 

बिग बॉस 11 से लव त्यागी हुए आउट
मुंबई। ‘बिग बॉस 11’ में यदि किसी कंटेस्टेंट को किस्मत का धनी कहा जाए, तो वो लव त्यागी होंगे। कई बार नॉमिनेट होने के बाद भी उनके फैन्स उनको बचा ले जाते थे। लेकिन अबकी बार मेकर्स ने कुछ ऐसा पेंच डाला कि लव के फैन्स भी उनको बचा नहीं पाए और वो घर से एविक्ट हो गए हैं। 

हालांकि, इस ख़बर पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया बज़्ज पर ध्यान दें, तो आप पाएंगे कि लव के फैन्स ‘बिग बॉस’ के मेकर्स और कलर्स टीवी को जम कर लानते-मलामतें भेज रहे हैं। 

लव के फैन्स का दावा है कि लव को बीबी मॉल टास्क में सबसे कम वोट मिला है, जिसकी वजह वो इस सप्ताह घर से बाहर हो गए हैं। इससे पहले लव जितनी बार भी नॉमिनेट हुए ऑनलाइन वोटिंग के सहारे हर बार बच कर निकल आते थे। इस बार उनको शो से बाहर करने के लिए लाइव वोटिंग का सहारा लिया गया। 

बता दें इस सप्ताह हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट थे। वहीं इस बार वोटिंग लाइन्स भी क्लोज कर दी गई थीं। इसके बाद गुरुवार को चारों नॉमिनेटेड सदस्यों को मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया। वहां पर इनको अपने लिए वोट अपील करनी थी और मॉल में मौजूद ऑडियंस को बैलेट वोटिंग करनी थी। 

वोटिंग पूरी हो गई है और सभी कंटेस्टेंट वापस ‘बिग बॉस’ हाउस में वापस भी आ चुके हैं। अब वोटिंग के नतीजों का ऐलान ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान करेंगे। 

नतीजे आने से पहले ही लव के फैन्स यह मान बैठे हैं कि लव इस सप्ताह एलीमनेट हो ही जाएंगे। इसकी ख़ास वजह यह है कि बाकी जो तीन सदस्य हैं वो मुंबई से ही हैं, जबकि लव दिल्ली के रहने वाले हैं। 

लव बीते कुछ सप्ताह से उभर कर दिख रहे हैं। वो न सिर्फ अब गेम को अच्छी तरह समझ चुके हैं, बल्कि चतुराई से खेल भी रहे हैं। नॉमिनेशन में लगातार आने के बाद भी हितेन तेजवानी, अर्शी खान और प्रियांक शर्मा जैसे कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए अभी भी गेम में बने हुए हैं।

संबंधित ख़बरें