सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : पॉल्ट्री फॉर्म में तब्दील हुआ ‘बिग बॉस’ हाउस

एविक्शन और नॉमिनेशन के बाद ‘बिग बॉस’ हाउस में अब नए कप्तान चुनाव की बारी है। पिछली सप्ताह के ‘कैप्टेंसी टास्क’ के असफल होने के बाद, ‘बिग बॉस’ हाउस बिना कप्तान के एक सप्ताह रहा। अब इस बार ‘कैप्टेंसी टास्क’ के लिए ‘बिग बॉस’ हाउस को पोल्ट्री फॉर्म में तब्दील कर दिया गया है।

कैप्टेंसी टास्क बीबी पॉल्ट्री फॉर्म
मुंबई। बीते सप्ताह हितेन तेजवानी के एविक्शन के बाद से ‘बिग बॉस’ हाउस के इक्वेशन काफी तेज़ी से बदल रहे हैं। जहां माहौल में दिनोंदिन गर्माहट बढ़ती जा है, वहीं कुछ दुश्मन भी दोस्त बनते दिख रहे हैं। 

जहां एक वीडियो क्लिप को देखने के बाद लव त्यागी, हिना ख़ान से खफा हो गए थे। वहीं शिल्पा शिंदे और हिना के बीच की कड़वाहट भी सबको पता है। लेकिन थोड़ी सी नराज़गी के बाद जहां लव, हिना के पास वापस लौट आए हैं, तो वहीं शिल्पा और हिना ने भी आपसी रंजिशे भुला कर एक-दूजे को गले से लगा लिया है। दरअसल, यह सब नए ‘कैप्टेंसी टास्क’ की बदौलत हुआ है। 

‘बिग बॉस’ ने ‘बीबी पॉल्ट्री’ नाम का ‘कैप्टेंसी टास्क’ घरवालों को दिया है। इसके लिए गार्डन एरिया को एक पॉल्ट्री फॉर्म में तब्दील कर दिया गया है। इस पॉल्ट्री में एक ख़ास मुर्गी मौजूद है। मुर्गी एक ख़ास अलार्म के बजने पर हर बार एक सोने का अंडा देगी। मुर्गी के नीचे हर बार घोंसले में एक अंडा आएगा और उस अंडे पर एक घरवाले की तस्वीर छपी होगी। यह अंडा उस सदस्य की कैप्टेंसी की प्रतीक होगी। 

अब उस घरवाले को बाकी घरवालों से अपने अंडे की रक्षा करनी होगी। वहीं बाकी के घरवाले उस अंडे को तोड़ने की या स्विमिंग पूल में फेंकने की भरसक कोशिश करेंगे। अब यदि उस अंडे को घर वाले पूल में फेंक देंगे, तो वो सदस्य कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएगा। 

यह टास्क काफी मज़ेदार होने वाला है। जहां अभी तक आए एपिसोड के स्नीक-पीक की बात करें, तो साफ दिख रहा है कि विकास, हिना खान के अंडे को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच हाथा-पाई जैसी नौबत तक आ गई है। 

वहीं प्रियांक, अर्शी खान के साथ मिलकर स्ट्रैटजी डिस्कस कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जिस शिल्पा ने प्रियांक को एलिमनेट होने से बचाया, वही प्रियांक अब शिल्पा के खिलाफ चाल चल रहे हैं। फिलहाल, मामला सिर्फ बातों तक ही है। आगे तो एपिसोड में ही खुलासा होगा। 

ख़ैर, अभी तक सोशल मीडिया पर मौजूद बिग बॉस की ख़बरे देने वाले अकाउंट्स की मानें, तो पुनीश शर्मा, अर्शी खान, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो चुके हैं। जबकि हिना खान का अंडा अभी तक सुरक्षित है। 

वैसे, अभी तक कप्तानी से दूर भागने वाली शिल्पा भी बीते दो सप्ताह से कप्तान बनने की भरसक कोशिश करती दिख रही हैं। साथ ही अब वो बिग बॉस के गेम में काफी एक्टिव हो चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें