सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

विकास गुप्ता को ‘पोल’ बनाकर नाची शिल्पा शिंदे

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के ‘टॉम एंड जैरी’ शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक बार फिर एक शो में साथ में शामिल हुए और यहां पर शिल्पा ने विकास को ‘पोल’ बना कर पोल डांस किया। इन दोनों के अलावा शो में पुनीश शर्मा और अर्शी खान भी नज़र आए। 

एंटरटेनमेंट की रात में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता
मुंबई। कलर्स टीवी के कार्यक्रम ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक अलग ही रंग में नज़र आए। विकास को खंभा यानी पोल बनाकर शिल्पा, पोल डांस करती दिखीं। 

‘बिग बॉस-11’ वैसे, तो ख़त्म हो गया है, लेकिन विकास और शिल्पा की जोड़ी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। उतार-चढ़ाव से भरे इनके रिश्ते में आखिरी सप्ताह मिठास घुलती दिखी। हालांकि, शो की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते थे, लेकिन दिन बीतने के साथ-साथ रिश्ते सामान्य होते गए। कभी-कभार दोनों की कड़वाहट बाहर आ ही जाती थी, लेकिन कुल मिलाकर दोनों में अपने-अपने विवाद सुलझा लिए और सामान्य रिश्ते को लिए घर के बाहर आ गए। ‘’

ख़ैर, अब यह दोनों एक बार फिर कलर्स टीवी के शो में नज़र आने वाले हैं। इस शो में जहां एक बार फिर एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाएंगे, तो वहीं दर्शकों के मनोरंजन के लिए पोल डांस भी करते दिखेंगे।

दरअसल, शो के एक सेगमेंट के दौरान ‘व्हील टास्क’ में शिल्पा को पोल डांस करना था और शो के होस्ट बलराज सयाल ने विकास से कहा कि वह शिल्पा के लिए पोल बन जाएं। शिल्पा ने भी बेझिझक विकास को पोल मान कर डांस करना शुरू कर दिया। मज़ेदार ट्विस्ट तो तब आया, जब विकास को पोल डांस करना था और शिल्पा उनके लिए पोल बन गईं। यह नज़ारा न सिर्फ शो में शरीक़ हुए मेहमानों के लिए ख़ास रहा, बल्कि शो के कालकार भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। 


हिना खान का उड़ा मज़ाक

अब भले ही निजी कारणों से हिना खान ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शरीक़ न हुई हों, लेकिन उनकी बातें खूब हुईं। ‘बिग बॉस-11’ में अपने कपड़ों और मेकअप को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली हिना ने यहां भी खूब चर्चा पाई। 

‘एंटरटेनमेंट की रात’ में उनका एक स्पूफ दर्शकों को देखने को मिलेगा। वहीं दीपिका सैमसन आकाश ददलानी बनेंगी और आशा नेगी शिल्पा शिंदे के किरदार में नज़र आएंगी। 

बता दें कि हिना खान इस शो में नहीं आ पाईं, तो वहीं आकाश ददलानी को शो से भगाए जाने की ख़बरें हैं। फिलहाल इस वीकेंड एंटरटेनमेंट शो में शिल्पा और विकास के अलावा पुनीश शर्मा और अर्शी खान नज़र आएंगे। 

संबंधित ख़बरें