सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इमरान हाशमी करेंगे ‘चीट इंडिया'

बॉलीवुड के किसिंग किंग कहे जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिल कर इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर फिल्म बना रही है, जिसमें इमरान मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। 

चीट इंडिया में दिखेंगे इमरान हाशमी
मुंबई। अभिनेता इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म की घोषणा हो चुकी है। ख़ास बात है कि इस बार इमरान टी-सीरीज़ और एलिप्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘चीट इंडिया’। यह फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम में चल रहे क्राइम को दिखाएगी। 

इमरान ने इस फिल्म की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया। उन्होंने एक तस्वीर साथा करते हुए लिखा, ‘मेरी प्रोडक्शन कंपनी को टी-सीरीज़ और एलिप्स एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप करते हुए खुशी हो रही है।

हम बेहद ही अनेखो और दिलचस्प स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लंबे समय बाद मैंने ऐसी स्क्रिप्ट पढ़ी है। हमारे इस प्रोडक्शन का नाम चीट इंडिया है, जिसका निर्देशन सौमिक सेन करेंगे।’

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इमरान ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टर को दिए बयान में कहा कि हमारी यह फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली में चल रहे अपराधों पर प्रकाश डालेगी। इन दिनों एजुकेशन माफियाओं ने इस सिस्टम पर डेरा डाला हुआ है। मुझे विश्वास है कि सभी युवा और छात्र इस फिल्म से खुद को जुड़ा हुआ पाएगा। 

इनदिनों कंटेट का बोलबाला है, तो ऐसे में इस तरह के विषय पर बन रही फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह फिल्म मेरी फिल्मोग्राफी में एक लैंडमार्क होगी।

टी-सीरीज़ के कर्ताधर्ता भूषण कुमार ने कहा कि हमें खुशी है कि हम इस तरह के विषय पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म सच्चाई के करीब ही रहेगी। 

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग और अतुल कासबेकर ने भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की खुशी जताते हुए कहा कि यह एक अलग तरह की फिल्म है। यह फिल्म काफी सारा एंटरटेमनेंट लेकर आ रही है। 

अब इमरान की बात करें, तो उनकी पिछली फिल्म ‘बादशाहो’ मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसकी कमाई औसत ही रही। वहीं बात करें उनके प्रोडक्शन हाउस की तो साल 2016 में उन्होंने ‘कैप्टन नवाब’ नाम के फिल्म का ऐलान किया था, जो फिलहाल एक ऐलान की ही शक्ल में है। 

सौमिक सेन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म साल 2019 की फरवरी में यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें