सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राजकुमार राव ने ‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल किया पूरा

इन दिनों अपने अभिनय का डंका बजा रहे अभिनेता राजकुमार राव ने आगामी फिल्म ‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर भी नज़र आने वाली हैं। 

राजकुमार राव व्यस्त हैं स्त्री की शूटिंग में
मुंबई। राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मध्यप्रदेश के चंदेरी में की गई। पहले शेड्यूल के पूरा होने की जानकारी राजकुमार ने ट्विटर पर दी।

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में राजुकमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म के बैनर हो रहा है। 

‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल पूरा होने पर राजकुमार ने ट्वीट किया कि ‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। अद्भुत टीम श्रद्धा कपूर, अमर कौशिक, राज और डीके, मैडॉक फिल्म्स, डिनो के साथ बहुत मज़ा आया। इसके लिए उत्सुक हूं कि आप जल्दी देखें। 



राजकुमार राव के लिए साल 2017 काफी कामयाब रहा है और साल 2018 में भी उनके खाते में जबरदस्त फिल्में हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की साथ ‘फन्ने खान’ में व नज़र आने वाले हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में ऐश के साथ राजकुमार रोमांस करते दिखेंगे। वहीं अब फिल्म ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें