शाहरुख खान के रिक्शे पर सवार हुईं कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा

कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को शाहरुख खान रिक्शे की सवारी कर रहे हैं। यह दिलचस्प तस्वीर शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। ग़ौरतलब है कि यह तीनों कलाकार आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में दिखाई देंगे। 

फिल्म जीरो के सेट पर शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा
मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो एक बौने के किरदार में नज़र आएंगे। साथ ही आनंद एल राय की इस फिल्म में फिल्म कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाली हैं। बता दें शाहरुख के साथ कैट और अनुष्का छह साल पहले आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में नज़र आई थीं। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जब तक है जान’ यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कारोबार किया था। 

अब इन तीनों कलाकारों को लेकर आनंद एल राय ‘ज़ीरो’ नाम की फिल्म बना रहे हैं। 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल जोरों पर है। फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म सिटी में ही मेरठ को रिक्रिएट किया है। 

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से अनुष्का और कैट के साथ रिक्शे की सवारी वाली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में जहां शाहरुख सफेद शर्ट और नीली जींस पहने हैं और रिक्शा चला रहे हैं। कैट और अनुष्का भी सफेद रंग के टॉप और ब्लू जींस में नज़र आ रही हैं। 

इस तस्वीर को साझा करते हुए शाहरुख लिखते हैं, ‘अच्छी यादों की शुरुआत, लड़कियों ने मुझे सैर के लिए बुलाया है।’ 


वैसे, यह पहला मौका नहीं है, जब शाहरुख की इस तरह की तस्वीर सामने आई हो। इससे पहले भी कई मस्ती भरे फोटोज़ शाहरुख शेयर करते रहे हैं। हाल ही मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाते हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

संबंधित ख़बरें