सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Fanney Khan : राजकुमार राव के साथ बनेगी ऐश्वर्या राय की जोड़ी

राजकुमार राव का 31 अगस्त को बर्थडे होता है और इस बार तो उनको बर्थडे गिफ्ट के रूप में एक फिल्म भी मिल गई है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में राजकुमार, ऐश्वर्या राय के अपोज़िट नज़र आएंगे। बिलकुल सही अंदाज़ा है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खान’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ राजकुमार के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी गई। 

राजकुमार राव को मिली फन्ने खान में एंट्री
मुंबई। बीते कुछ दिनों से राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म है। दरअसल, फिल्म की कास्टिंग अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। हालांकि, फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम तो तय हैं, लेकिन फिल्म में ऐश के अपोज़िट कौन होगा? इसकी चर्चा थी। 

ख़ैर, अब इस चर्चा को विराम मिल गया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने गुरुवार को फिल्म की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि कर दी। उन्होंने राजकुमार राव को फिल्म के लिए ऑफिशियल ऑनबोर्ड आने की जानकारी अपने ट्विटर पर दी। 

वैसे इस फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले ख़बरें आई थीं कि फिल्म में ऐश के अपोज़िट आर माधवन को लिया गया है और ऐश इस बात से नाखुश भी हैं। हालांकि, फिल्म के निर्माताओं ने इन ख़बरों को सिरे से नकार दिया था। 

इन दिनों राजकुमार ‘बोस’ नाम की बेवसीरीज़ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल वो हंसल मेहता के साथ पोलैंड में इस सीरीज़ की शूटिंग कर रहे हैं। यह सुभाष चंद्र बोस की बायोग्राफिकल सीरीज़ होगी। 

वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में उनके अभिनय को आलोचकों और दर्शकों ने काफी सराहा। इसके अलावा आगामी फिल्म ‘न्यूटन’ के ट्रेलर को भी अच्छा खासा रिस्पांस मिला। 

फिल्म ‘फन्ने खान’ में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, दिव्या दत्ता के साथ अब राजकुमार राव भी शामिल हो गए हैं। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर करने वाले हैं। वहीं फिल्म ‘फन्ने खान’ डच फिल्म ‘एवरीबॉडीज़ फेमस’ का हिंदी अडॉप्टेशन है। ‘एवरीबॉडीज़ फेमस’ को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज़ फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था।

संबंधित ख़बरें

आगे अब ‘LOL’ करेंगे अक्षय कुमार, होगी 15 अगस्त 2019 को रिलीज़