सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मां बनीं गायिका सुनिधि चौहान

गायिका सुनिधि चौहान मां बन गई हैं। उन्होंने 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया। यह उनका पहला बच्चा है। सुनिधि ने साल 2012 में संगीतकार हितेश सोनिक से शादी की थी। सुनिधि की प्रेग्नेंसी की ख़बर उनके पिता ने साझा की थी, जिसे एक कॉन्सर्ट में सुनिधि ने कंफर्म कर दिया था। 

सुनिधि चौहान और हितेश सोनिक बने पैरेंट
मुंबई। बॉलीवुड की वर्सटाइल गायिकाओं में से एक सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। सुनिधि और उनके संगीतकार पति हितेश सोनिक को साल 2018 के पहले दिन बेटे के रूप में खुशियां आईं।

ग़ौरतलब है कि सुनिधि की प्रेग्नेंसी की ख़बर सबसे पहले उनके पिता की तरफ से आई थीं। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट हैं। इस ख़बर पर सुनिधि ने एक कॉन्सर्ट में मुहर लगाई। लाइव कॉन्सर्ट में उन्होंने कहा, ‘I am so happy today….You know why….Because I’m pregnantttttt ’। 

वैसे सुनिधि ने काफी कम उम्र में ही सफलता का स्वाद चख लिया था, लेकिन निजी ज़िंदगी में कुछ ग़लत फैसलों के चलते एक दौर ऐसा भी आया, जब वो बॉलीवुड में गुम सी हो गईं। हालांकि, ज़िंदगी ने फिर रफ्तार पकड़ ली है और अब वो पर्सलन के साथ प्रोफेशलन लाइफ को अच्छी तरह से जी रही हैं। 

बता दें कि सुनिधि ने महज 18 साल की उम्र में ही कॉरियोग्राफर बॉबी खान से शादी कर ली थी। यह शादी अपने माता-पिता के विरोध के बाद भी उन्होंने की थी। हालांकि, साल भर के भीतर ही दोनों ने तलाक़ ले लिया। फिर नौ साल बाद यानी साल 2012 में सुनिधि ने म्यूजिक डायरेक्टर हितेश सोनिक से दूसरी शादी कर ली।

सुनिधि चौहान न सिर्फ सिंगर हैं, बल्कि वो कई रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं। उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ और ‘द वॉइस’ जैसे म्यूजिकल शोज़ में निर्णायक की भूमिका निभा चुकी हैं। 

साल 1996 में रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ की विजेता सुनिधि ने उसी साल आई फिल्म ‘शस्त्र’ से डेब्यू किया था। हालांकि, सुनिधि को पहचान साल 1999 में आई फिल्म ‘मस्त’ के गाने ‘रुकी रुकी सी जिंदगी’ से मिली। 

तब से लेकर अब तक वो कई सुपरहिट गाने फिल्म इंडस्ट्री को दे चुकी हैं। वो न सिर्फ हिंदी, बल्कि मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, बांग्ला, असमिया, नेपाली में भी गाने गा चुकी हैं। 

सुनिधि न सिर्फ़ खूबसूरत आवाज़ की मालकिन हैं, बल्कि वो काफी फैशनेबल भी हैं। तभी तो साल 2013 में एशिया की ‘टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज़’ में शामिल की गई थीं। 

संबंधित ख़बरें