Fanney Khan : जारी हुआ ऐश्वर्या राय का लुक

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर दर्शकों में काफी बेसब्री देखी जा रही है। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर साझा की गई है, जिसे देख कर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 15 जून का रिलीज़ हो रही है।

फन्ने खान में ऐश्वर्या राय बच्चन
मुंबई। अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजुकमार राव स्टारर फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर दर्शक कुछ और बेसब्र हो गए हैं। इस फिल्म में पहले अनिल कपूर के लुक ने खलबली मचा रखी थी, लेकिन अब ऐश्वर्या राय के लुक ने सोशल मीडिया में हंगामा कर दिया है। 

फिल्म ‘फन्ने खान’ म्यूज़िकल ड्रामा है, जिसका निर्माण राकेश ओमप्रकाश मेहरा और क्रिअर्ज एंटरटेमनेंट मिल कर रहे हैं। फिल्म की कहानी ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘एवरीबडीज़ फेमस’ से ली गई है।

यह फिल्म साल 2000 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में पिता अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है। 

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्टलुक ट्विटर पर रिवील किया। तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘यहां पर सुंदरियां है और यहां ऐश्वर्या राय बच्चन, जो हमारी शाइनिंग स्टार हैं।’ 


इस तस्वीर में ऐश्वर्या खूबसूरत तो लग रही हैं, लेकिन उनका लुक काफी कुछ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसा ही है। 

फिल्म में गायिका का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अपने लुक को लेकर वो कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। ख़बरें हैं कि इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने अपने लुक डिजाइन के लिए मनीष मल्होत्रा की मदद ली है। 

अतुल मांझरेकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 15 जून 2018 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें