‘102 नॉट आउट’ के टीज़र के लिए हो जाइए तैयार

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ किया जाएगा। इसकी जानकारी ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन पिता और ऋषि कपूर पुत्र की भूमिका में नज़र आएंगे। 

102 नॉट आउट में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर
मुंबई। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ किया जाएगा। इसकी जानकारी ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अरसे बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ पिता की भूमिका में हैं, तो ऋषि कपूर पुत्र के किरदार में नज़र आएंगे। 

वैसे तो साल 2017 के दिसंबर में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन ‘पद्मावत’ की वजह से रिलीज़ डेट आगे कर ली गई। उसके बाद न तो ‘पद्मावत’ ही उस तारीख को रिलीज़ हुई और ना ही फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की कोई खोज-ख़बर मिली। अब जाकर उसके टीज़र के रिलीज़ होने की जानकारी मिल रही है।

हालांकि, ऋषि ने यह भी साफ किया कि फिलहाल फिल्म का टीज़र ही जारी किया जा रहा है, यह ट्रेलर नहीं है। अब देखने वाली बात यह है कि टीज़र से ये दो महारथी दर्शकों की दिलचस्पी किस हद तक ले जाते हैं। 



ग़ौरतलब है कि उमेश शुक्ला को उनकी फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के लिए जाना है। फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में परेश रावल और अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर बनी थी। इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। उसके बाद उमेश ने अभिषेक बच्चन को लेकर ‘ऑल इज़ वेल’ बनाई, जो बुरी रह फ्लॉप रही। 

ख़ैर, एक बार फिर एक गुजराती नाटक पर आधारित फिल्म उमेश लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म क्या और कितनी सफल होती है, वो तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बताएगा। 

वैसे, फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा था कि उनको अपने किरदार के लिए काफी मेकअप करना पड़ता है। फिल्म के किरदार में आने के लिए तकरीबन 3 घंटे तक मेकअप होता है और शूटिंग हो जाने के बाद उस मेकअप को उतारने में 1 घंटे का समय लगता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा था कि मुझ से ज़्यादा तो मेकअप आर्टिस्ट को मेहनत करनी पड़ती है। 

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने 70 और 80 के दशक में कईयों फिल्मों में काम किया। इनमें से ‘अजूबा’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’, ‘कभी-कभी’ और ‘कुली’ खास हैं।

संबंधित ख़बरें