सोने की एक्टिंग करते हुए सच में सो गए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सो गए। यह जानकारी खुद मेगास्टार ने अपने ब्लॉग ‘बच्चन बोल’ पर दी। फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के एक सीन के दौरान बिग बी ने सोने की एक्टिंग करने के दौरान झपकी ले ली। 

102 नॉट आउट के सेट पर सो गए अमिताभ बच्चन
मुंबई। इन दिनों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी फिल्म के एक सीन के शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन सोते पाए गए। 

इसका खुलासा ख़ुद आमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग ‘बच्चन बोल’ पर किया है। बिग बी अपने ब्लॉग पर लिखते हैं, ‘सोना, जो हम सबके लिए एक ज़रूरी प्रक्रिया है, उसकी कमी को सेट पर पूरा करने का अवसर मिलना एक सुकूनभरा लम्हा होता है।’

अमिताभ आगे लिखते हैं, ‘सेट पर की गई लाइटिंग, एक्शन और फिल्माए जाने वाले दृश्य के दौरान असल में नींद आ सकती है... क्या सुखद अहसास...मुझे सचमुच नींद आ गई और उन्हों आकर मुझे जगाना पड़ा। यह बताने के लिए कि शूटिंग हो चुकी है।’

इसके साथ अमिताभ बच्चन ने इस सेट से ली गई अपनी तस्वीर भी ब्लॉग पर शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर शेयर की सोती हुई तस्वीर

ग़ौरतलब है कई सालों के बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हालांकि, इस बार वो बाप-बेटे की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

सौम्या जोशी के लिखे ‘102 नॉट आउट’ नाम के गुजाराती नाटक पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ 102 साल के व्यक्ति के किरदार में हैं, जबकि ऋषि 75 साल के बेटे की भूमिका में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2017 को रिलीज़ होने जा रही है।

संबंधित ख़बरें
आगे ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर हुआ आउट