सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘दबंग 3’ को लेकर अरबाज़ खान का नया खुलासा

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ का दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बीतें दिनों ख़बरें थीं कि इस बार फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं और जबकि फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान अहम भूमिका में होंगे। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। 

सलमान खान दबंग
मुंबई। सलमान खान की हिट फ्रेंचाइज़ी ‘दबंग’ की तीसरी किश्त को लेकर उनके भाई और फिल्म के प्रोड्यूसर अभिनेता अरबाज़ खान ने खुलासा किया है, जिसकी वजह से ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में नज़र आने वाली अदाकारा को झटका लग सकता है। 

बता दें कि बीते काफी समय से सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म है। कहा जा रहा है कि फिलहाल तो फिल्म का स्क्रिप्टिंग पर जोर-शोर से काम चल रहा है, लेकिन कुछ हद तक कास्ट और निर्देशक के नाम का फैसला हो चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म के निर्देशन का जिम्मा इस बार प्रभुदेवा के कंधो पर होगा और फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान का नाम तय हो चुका है। इन तीनों के अलावा फिलहाल फिल्म के किसी भी कलाकार का नाम सामने नहीं आया है। 

हाल ही अरबाज़ ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे पता है कि दर्शक ‘दबंग 3’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि भाई की इस फिल्म को लेकर इतनी दिवानगी है। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अभी तक कोई पुख्ता फैसला नहीं लिया गया है। जब तक स्क्रिप्ट फाइनल नहीं हो जाती, तब तक इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। 

अपनी बात में अरबाज़ ने आगे कहा कि नए कलाकारों की बात आप छोड़ ही दीजिए, अभी तक तो यह भी नहीं पता कि पुराने कलाकारों में से कौन फिल्म में होगा और कौन नहीं। यह सब बातें तो स्क्रिप्ट पर निर्भर हैं। यहां तक कि फिल्म में माही गिल के किरदार को लेकर भी संशय बना हुआ है कि उनका फिल्म में किरदार होगा या नहीं। 

अब अरबाज़ की इस बात पर ग़ौर किया जाए, तो हो सकता है कि ‘दबंग 3’ में माही गिल नज़र ना ही आए। फिलहाल खान ब्रदर्स इस फिल्म को दमदार कहानी के साथ लेकर आना चाहते हैं और इसी वजह से ही यह फिल्म इतनी खिंच रही है।

संबंधित ख़बरें