सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान खान को मिल ही गई ‘लड़की’

सलमान खान ने अपने फैंस को उस वक़्त चौंका दिया, जब अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे लड़की मिल गई’। हालांकि, यह खुशी कुछ देर की ही मेहमान रही, क्योंकि सलमान अपनी शादी के लिए बल्कि होमप्रोडक्शन की अगली फिल्म को लेकर बात कर रहे थे। इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर। 

लवरात्री से डेब्यू कर रही हैं
मुंबई। अभिनेता सलमान खान के फैंस को किसी ख़बर का बेसब्री से इंतज़ार है, तो वो है उनकी शादी का। मंगलवार को उनके फैंस उस वक्त खासा खुश हो गए, जब उन्होंने सलमान खान का ट्वीट पढ़ा। 

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘मुझे लड़की मिल गई’। फिर क्या था। कुछ देर में ही सलमान ट्रोल होने लगे। सब तरफ से बधाईयां मिलने लगीं। 


हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और बताया कि उनको अपनी होमप्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस मिल गई है। 



दरअसल, एसकेएफ फिल्म्स के बैनर तले सलमान ‘लवरात्री’ नाम की फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म से वो अपने बहनोई यानी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। 

फिल्म ‘लवरात्री’ में आयुष के अपोजिट वो नई ‘लड़की’ को कास्ट कर रहे हैं। सूत्रों की माने, तो इस मिस्ट्री गर्ल का पूरा नाम वरीना हुसैन है। 

कौन है वरीना हुसैन

वरीना को हाल ही में कैडबरी के विज्ञापन में देखा गया था। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड से उनका कोई ख़ास कनेक्शन नहीं है, लेकिन कैडबरी के विज्ञापन के बाद ही उनको इस फिल्म के लिए बुलाया गया था। वरीना इराक़ी पिता और अफ़गानी मां की संतान हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से शिक्षा हासिल की है। 

इस फिल्म को लेकर अभी से काफी उम्मीदें बंध गई है, क्योंकि सलमान खान इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोताई नहीं बरतना चाहते। नए चेहरों के साथ यदि कहानी भी दमदार हुई, तो फिर वरीना और आयुष के करियर को अच्छी-खासी उछाल मिलेगी। 

फिलहाल सलमान अपनी होमप्रोडक्शन की कास्टिंग के साथ अपनी अगली ईद रिलीज़ फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

संबंधित ख़बरें