सलमान खान के साथ खयालों में रोमांस करती सोनाक्षी सिन्हा!

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा तकरीबन छह साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नज़र आए। मज़ेदार बात यह है कि सोनाक्षी और सलमान का यह रोमांस खयाली ही था। फिल्म ‘वेलकम दू न्यूयॉर्क’ के गाने ‘नैन फिसल गए’ में सलमान खान कैमियो करते नज़र आ रहे हैं। 

नैन फिसल गए में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा
मुंबई। सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग-3’ में एक तरफ सोनाक्षी के नाम की चर्चा ने जोर पकड़ा हुआ है, तो दूसरी तरफ वो सोनाक्षी के साथ एक रोमांटिक नंबर में नज़र आ रहे हैं। दरअसल, सोनाक्षी की आगामी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के एक गाने में सलमान और सोनाक्षी डांस करते नज़र आ रहे हैं। 

पूरे छह साल बाद यह दोनों सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते दिखे। ‘वेलमक टू न्यूयॉर्क’ के गाने ‘नैन फिसल गए’ में सोनाक्षी हाथ में इंची टेप लेकर सलमान खान का नाप ले रही हैं। इस गाने को ख़ासतौर पर वेलेंटाइन-डे के मौके के लिए बनाया गया है। 

सलमान-सोनाक्षी के इस गाने में आपको ‘दबंग’ का फ्लेवर देखने को मिलेगा। गाने में सलमान अपनी बॉडी दिखा कर सोनाक्षी को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे, बता दें फिल्म में सलमान कोई भूमिका नहीं कर रहे हैं, बल्कि सिर्फ इस गाने के लिए वो कैमियो कर रहे हैं। यानी सोनाक्षी के सपने या यूं कहें कि खयालों में उनके साथ रोमांस कर रहे हैं। 

कौसर मुनीर के लिखे गाने को साजिद-वाजिद ने सुरों से संवारा है। चक्री टोलेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, दिलजीत दोसांझ, करण जौहर, लारा दत्ता, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती और सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदारों में नज़र आएंगे। 

‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ आइफा आवॉर्ड्स के दौरान की एक कहानी है, जिसे कॉमेडी के पुट के साथ बनाया गया है। यह फिल्म 3डी में बनी है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की जमकर खिंचाई यानी स्पूफ भी हैं।

यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला।

संबंधित ख़बरें