ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म की आई रिलीज़ डेट

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को डब्बा बंद करने की ख़बरें थीं, लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट आने से वो सारी ख़बरे निराधार साबित हुईं। 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म साल 2019 में होगी रिलीज़
मुंबई। यशराज बैनर तले बनने वाली टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। पहले इस फिल्म को बंद करने के कयास लगाए जा रहे थे। इस एक्शन थ्रिलर जोनर की फिल्म में टाइगर और ऋतिक का कमाल देखने को मिलेगा। बता दें टाइगर, ऋतिक को अपना गुरू मानते हैं और वो उनके फैन भी हैं। 

वहीं इस फिल्म में लीडिंग लेडी वाणी कपूर बनेगी हैं। फिलहाल यह तय नहीं है कि वाणी, ऋतिक के अपोज़िट होंगी या फिर टाइगर के अपोज़िट। यशराज फिल्म्स के साथ वाणी की यह तीसरी फिल्म है। बता दें कि वाणी ने यशराज से तीन फिल्मों का करार किया था। इस फिल्म के बाद वाणी अब दूसरे प्रोडक्शन हाउसेस की फिल्मों में नज़र आ सकती हैं।

वहीं इस अनाम फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू होने जा रही है। इसके निर्देशन का जिम्मा सिद्धार्थ आनंद के कंधों पर है। सिद्धार्थ ने ही फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है। ख़बरें हैं कि ऋतिक फिल्म में टाइगर के गुरु की भूमिका निभाने जा रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें