अमिताभ बच्चन बने कमाल के हेयरड्रेसर

महानायक अमिताभ बच्चन अचानक हेयरड्रेसर के गेटअप में नज़र आए। हाथ में कंघी थामे और वाटर बॉटल लिए वो अपने कस्टमर की हेयरस्टाइलिंग करने के साथ उसे सुपरस्टार बनने के तरीक़े भी बता रहे हैं। दरअसल, यह सब उन्होंने एक कंपनी के नए विज्ञापन के लिए किया है।

अमिताभ बच्चन बने हेयरड्रेसर
मुंबई। सोशल प्लेटफॉर्म के जरिये यदि कोई अभिनेता सबसे ज़्यादा अपने फैंस से जुड़ रहता है, तो उनमें सबसे ऊपर अमिताभ बच्चन का नाम आता है। हाल ही में उन्होंने एक के बाद एक दो नए विज्ञापनों के वीडियो अपने फैंस से साझा किए। 

यह वीडियो एक अंडर गार्मेंट्स कंपनी के विज्ञापन का है। पहले वीडियो में वो धोबी की भूमिका में हैं, तो दूसरे में नाईं यानी हेयरड्रेसर के किरदार में हैं। मज़ेदार बात यह है कि दोनों ही विज्ञापनों में वो अवधी बोलते नज़र आ रहे हैं। 

इलाहाबाद की जड़ो से जुड़े अमिताभ को यह विज्ञापन करके अपनी ज़मीन से जुड़ने का जो अहसास हुआ है। उसी की खुशी उन्होंने फेसबुक पर इन वीडियोज़ का साझा करते हुए कैप्शन के रूप में लिखा है। 

हेयरड्रेसर वाले विज्ञापन के कैप्शन में वो लिखते हैं, ‘एक और इलाहबाद की यादें ।। एक और ad ।। अवधी में ।। हाहाहाहाहा’।

इस विज्ञापन में अमिताभ बच्चन अपने कस्टमर को बताते हैं कि सिर्फ हेयरस्टाइल से ही नहीं कोई सुपरस्टार बनता है, बल्कि सुपरस्टार्स एक ख़ास कंपनी के अंडरवेयर और बनियान पहनते हैं। अमिताभ यह सब खाटी अवधी में कहते हैं। 

इससे पहले भी बिग बी ने एक और विज्ञापन का वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘इलाहाबाद की यादें। मेरी जन्मभूमि और वहां की अवधी भाषा। हाहाहा मजा आया एड शूट में। मैंने कर दिखाया।’




इस विज्ञापन में वो एक धोबी के किरदार में हैं। अमिताभ के इस वीडियो पर न सिर्फ उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं, बल्कि शेयर भी खूब कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें