सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bramhastra : रणबीर-आलिया ने शुरू की शूटिंग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म के लोगो को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी। 

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई शुरू
मुंबई। इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बुल्गारिया में हैं। वहां इन सितारों ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी, जिसमें रणबीर एक सुपरहीरो के किरदार में नज़र आने वाले हैं। 

फिलहाल तो इस फिल्म की तैयारी को लेकर आलिया और रणबीर काफी संजीदा भी दिखे। यहां तक कि दोनों सितारे इज़राइल भी गए, ताकि फिल्म को लेकर वो और रिसर्च कर सकें। 

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को लेकर काफी चर्चे थे। यहां तक कि बीच में ख़बरें आईं कि फिल्म को बंद करने पर विचार किया जा रहा है। लेकिन यह ख़बरें निराधार निकली। बहरहाल, धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते फिल्म का लोगो भी शेयर किया। 

धर्मा प्रोडक्शन ने ट्वीट में लिखा, ‘आज हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं। अयान मुखर्जी और उनकी टीम पर अपना प्यार बरसाते रहें।’



फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया से सोफिया में चल रही है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नज़र आएंगी। मौनी फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

यदि सबकुछ ठीक रहा और योजना मुताबिक शूटिंग चली, तो यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

संबंधित ख़बरें