सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर कपूर नहीं करेंगे अब ‘रोमांस’!

जी हां, ख़बरें हैं कि रणबीर कपूर ने अब पर्दे पर रोमांस करने से तौबा कर ली है। फिलहाल वो ऐसी भूमिकाओं पर ज़ोर देना चाहते हैं, जिसमें उनका किरदार कुछ हट कर हो। दरअसल, फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की असफलता की वजह से रणबीर ने यह फैसला लिया है। हाल ही में उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी की है और जल्दी ही वो करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

रणबीर कपूर नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी
मुंबई। बॉलीवुड के यंग जनरेशन एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर को रोमांटिक हीरो कहा जाता है, लेकिन अब यह रोमांटिक हीरो पर्दे पर रोमांस नहीं करना चाहता है। ख़बरें हैं कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की असफलता के बाद रणबीर ने फैसला लिया है कि अब वो रोमांटिक कॉमेडी नहीं करेंगे। 

हाल ही में रणबीर कपूर ने संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म पूरी की है और वो अब करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली सुपरहीरो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर की मानें, तो रणबीर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की असफलता से काफी आहत हैं। ऐसे में रणबीर को लगता है कि उनको अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने की ज़रूरत है। इससे पहले कि लोग उनके अच्छे किरदार का प्रस्ताव देना बंद करते, वो अभी से ख़ुद को बतौर अभिनेता स्थापित करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए सबसे पहले उनको एक अच्छी बॉक्स ऑफिस अपील की ज़रूरत है। वैसे रणबीर को राजकुमार हिरानी की फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

ख़बरें हैं कि हाल ही रणबीर को जो रोमांटिक फिल्मों का प्रस्ताव मिला था, जिसे करने से उन्होंने इंकार कर दिया। इंकार करने के साथ फिल्ममेकर को कहा कि वो कुछ बेहतर स्क्रिप्ट लेकर आएं, ताकि वो साथ काम कर सकें। 

हालांकि, रणबीर कपूर के करियर पर ग़ौर किया जाए, तो पाएंगे कि वो शुरू से ही अलग-अलग तरीक़े के किरदार करते हैं। इसलिए अपनी शर्तों पर काम करने वाले रणबीर एक बार फिर फोकस होकर इस दिशा में काम करना चाहते हैं, तो यह रणबीर के करियर के लिए अच्छे लक्षण हैं। 

संबंधित ख़बरें