सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस ‘ब्रह्मास्त्र’ को थामेंगे सुपरहीरो रणबीर कपूर

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें वो हाथ में धारदार हथियार थामे नज़र आ रहे हैं और उनके साथ तस्वीर में दो अन्य लोग भी हैं, जिन्हें उनका ट्रेनर कहा जा रहा है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर
मुंबई। रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में पूरे जोश-खरोश के साथ जुट चुके हैं। हाल ही में इस फिल्म की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें रणबीर धारदार हथियार को कंधे पर थामे नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में रणबीर के अलावा दो अन्य लोग भी हैं, जिन्हें उनका ट्रेनर कहा जा रहा है। 

ख़ैर, इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह प्राचीन भारत के इतिहास पर बन रही है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अयान मुखर्जी ने लिया है। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं और फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। 

कुछ दिन पहले बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जहां से अयान के साथ रणबीर और आलिया की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक बार फिर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ख़बरों में छा गई है। 

वायरल हुई इस तस्वीर के साथ रणबीर के ट्रेनर भी पोज़ दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो यह फिल्म एक्शन पैक साइंस फिक्शन होगी, जिसमें रणबीर के अलावा आलिया भी जबरदस्त स्टंट्स करती दिखेंगी। 

वैसे, इस फिल्म को लेकर रणबीर और आलिया काफी मेहनत कर रहे हैं। यहां तक कि दोनों इस फिल्म के रिसर्च के लिए इज़राइल भी गए थे। इस साइंस फिक्शन फिल्म में रणबीर एक सुपरहीरो के किरदार में होंगे। 

आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। इनके अलावा मौनी राय इस फिल्म में ग्रे शेड में नज़र आने वाली हैं। यह तीन फिल्मों की सीरीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें