सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाली है सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को लेकर अभी से दर्शकों में अच्छा-ख़ासा उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां तक कि फिल्म रिलीज़ होने से चार दिन पहले से ही एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। मज़ेदार बात तो यह है कि कुछ जगह तो शो फुल भी हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाली फिल्म के संकेत दे रही हैं, ‘टाइगर ज़िंदा है’। 

टाइगर ज़िंदा है में कटरीना कैफ और सलमान खान
मुंबई। वैसे तो सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से चालू हो चुकी है। पहले दिन को आलम यह है कि टिकट खिड़की पर बुकिंग का आंकड़ा 60 फीसदी से ऊपर है। 

इस आंकड़े से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पहले दिन की कमाई तक़रीबन 30 करोड़ से ऊपर ही होने वाली है। वहीं सोमवार को यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस की छुट्टी होगी, जिससे इस फिल्म को लंबा वीकेंड मिलेगा। इस तरह से हिसाब लगाया जाए, तो महज चार दिन में ही यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। 
वहीं यदि फिल्म को अच्छे रिव्यूज़ मिले, तो चार दिन में यह फिल्म 100 करोड़ी बनने वाली यह फिल्म लाइफ टाइम 300 करोड़ का कलेक्शन बड़े आराम से कर लेगी। 

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर छाने की एक वजह और भी है। दरअसल, दो सप्ताह कोई भी बड़ा फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। ऐसे में फिल्म को कारोबार करने का अच्छा-ख़ासा समय भी मिल जाएगा। 

सलमान के लिए यह फिल्म काफी अहम है, क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बिने जले ही फ्यूज़ हो गई थी। ऐसे में सलमान अपने फैन्स के लिए अपने चिर-परिचित अंदाज़ में एक बार फिर सामने आ रहे हैं। एक्शन से भरपूर और रोमांस के तड़के वाली यह फिल्म सलमान के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट की तरह होगी। 

फिल्म को मिल रहे रिस्पांस इस फिल्म के हिट होने की गवाही दे रहे हैं। बता दें कि जब फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, तो महज़ दो दिन तक लगभग हर घंटे सात लाख व्यूज़ मिले। 

दिवाली पर इस फिल्म फर्स्ट लुक जारी किया गया था। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीज़र पोस्टर जारी किया था। ग़ौरतलब है कि जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस बार फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। 

जबरदस्त एक्शन और धांसू डायलॉग से भरी इस फिल्म में सलमान खान आतंकियों के कब्ज़े से भारतीय नर्सों को छुड़वाते नज़र आएंगे। सलमान का साथ कटरीना कैफ देती दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें