सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सारा अली खान का संकट, अब मां अमृता सिंह भिड़ीं निर्देशक से

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू मूवी ‘केदारनाथ’ एक बार फिर बुरी वजहों से चर्चा में है। मेकर्स और निर्देशक के बीच विवाद चल ही रहा था कि इसमें सारा की मां अमृता सिंह भी कूंद पड़ीं हैं। ख़बरें हैं कि अभिषेक कपूर से अमृता की गर्मागर्म बहस हुई है। 

फिल्म केदारनाथ फिर खटाई में
मुंबई। सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ पर फिर से संकट के बादल छा चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच विवाद गहराता जा रहा है। ख़बरें हैं कि फिल्म डिब्बाबंद भी हो सकती है। 

इस ख़बर की भनक लगते ही सारा अली की मां अभिनेत्री अमृता सिंह का पारा चढ़ गया। अपने गुस्से के लिए कुख्यात अमृता राशन-पानी लेकर फिल्म के निर्देशक पर चढ़ बैठी और जमकर खरी-खोटी सुना डाली। 

अभिषेक भी इस मामले में कुछ कम नहीं पड़े, उन्होंने भी अमृता को काफी कुछ सुनाया। नतीजतन दोनों में ही जमकर बहस हुई। 

इस बहस के पीछे एक और कारण है। हुआ यह है कि अभिषेक ने सारा को जब तक ‘केदारनाथ’ पूरी न हो जाए, तब तक किसी और बैनर की फिल्म न साइन करने की हिदायत दी थी। जिसकी वजह से सारा के हाथ से कई बड़े बैनर की अच्छी फिल्में फिसल गईं। वहीं फिल्म ‘केदारनाथ’ लगातार टल रही है। अपनी बेटी के करियर में आ रही रुकावटों को लिए अभिषेक को जिम्मेदार मानते हुए, अमृता जमकर बरसीं।

दरअसल, अभिषेक क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बजाय फिल्म को सोलो या फिर किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले रिलीज़ करने का विचार बना रहे हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि आखिर ‘केदारनाथ’ किस रास्ते चलेगी। 

बताया जा रहा है कि अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस के साथ पारदर्शिता और पैसों के मसले को लेकर बात बिगड़ी है। 


सारा पर पड़ेगा असर

फिल्म ‘केदारनाथ’ के बंद होने या डिले होने से सीधा असर सारा अली खान पर ही पड़ेगा, क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तो स्थापित कलाकार हैं। साथ ही वो इन दिनों दूसरे प्रोजेक्ट्स में खासे व्यस्त हैं। 


कहानी ‘केदारनाथ’ की

फिल्म ‘केदारनाथ’ एक लव-स्टोरी फिल्म है। साल 2013 में आई केदारनाथ आपदा को बैकड्रॉप में रखकर कहानी को बुना गया है। मेकर्स इस फिल्म को इसी साल के अंत तक रिलीज़ करने वाले थे, लेकिन अब आए दिन होने वाले विवाद से, यह मामला लंबा खिंचता दिख रहा है।

संबंधित ख़बरें