सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नवंबर से शुरू होगी जाह्नवी कपूर की डेब्यू मूवी की शूटिंग

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने की ख़बरें तो काफी पहले से आ रही हैं, लेकिन अब रिपोर्ट्स में उनकी डेब्यू मूवी की शूटिंग डिटेल्स भी आ गई हैं। बताया जा रहा है कि वो सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक से अपना सिने करियर शुरू करने वाली है, जिसकी शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी। 

सैराट की हिंदी रीमेक शुरू होगी नवंबर में
मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू मूवी ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं ख़बरें आ रही हैं कि सारा की बेस्ट फ्रेंड जाह्नवी कपूर की डेब्यू मूवी की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होने वाली है।

जाह्नवी अपनी डेब्यू मूवी में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इस फिल्म की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और नवंबर से यह फ्लोर पर जाने वाली है। 

जहां जाह्नवी की यह पहली फिल्म होगी, वहीं ईशान के करियर की यह दूसरी फिल्म होगी। ईशान इससे पहले ईरानी फिल्ममेकर माजीद मजीदी की ‘बियोंड द क्लाउड’ में काम कर चुके हैं। 

करण जौहर ने नादार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिए थे। अब उनकी धर्मा प्रोडक्शन के तले इस फिल्म का निर्माण होने जा रहा है। इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करने वाले हैं। शशांक ने इससे पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ को निर्देशित किया है। 

बता दें जाह्नवी और सारा अली खान अपनी आगामी फिल्मों को लेकर कई तरह के प्रशिक्षण ले रही थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई भी रही थी।

संबंधित ख़बरें