सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंट्रोवर्सी में फंसे पापोन ने छोड़ा ‘वॉइस ऑफ इंडिया किड्स 2’

किसिंग कंट्रोवर्सी में फंसे पापोन ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया किड्स 2’ छोड़ दिया। ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी करके उन्होंने शो से रिज़ाइन करने की जानकारी दी। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा कि जब तक उनसे जुड़े सभी मामलों की जांच खत्म नहीं हो जाती, तब तक वो शो पर नहीं लौटेंगे। 

पापोन ने छोड़ा शो
मुंबई। सिंगर पापोन ने आखिरकार एंड टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया किड्स 2’ से इस्तीफा दे दिया। ट्विटर पर उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करके इस बारे में जानकारी दी है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पापोन एक नाबालिग लड़की को किस कर रहे थे। पापोन की इस हरकत की काफी भर्त्सना की गई। वहीं पापोन के समर्थन में वो नाबालिग लड़की और उसके पिता भी आए। दोनों ने ही पापोन के बचाव में कहा कि जो भी कुछ हुआ था, वो बुरी नियत से नहीं किया गया। गुरु-शिष्य परंपरा के तहत ही हुआ है। 

ख़ैर, फिलहाल पापोन पर मामला दर्ज हो गया है और उन्होंने जांच न पूरी होने तक शो से दूरी बनाए रखने का विचार किया है। इसी बाबत उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्टेटमेंट शेयर किया। 

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा, ‘मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के मेंटल स्टेट में नहीं हूं। मैंने फैसला किया है कि मैं जब तक मुझसे जुड़ा यह मामला हल नहीं हो जाता और सारी जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक के लिए मैं इस शो से अपने जज पद से इस्तीफा दे दूंगा। मुझे न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है और उम्मीद करता हूं कि सच्चाई की जीत होगी। मैं चाहूंगा तब तक के लिए मेरी निजता का सम्मान किया जाए।’


बताते चलें कि पापोन के इस किसिंग विवाद को सख्ती से लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने पापोन के इस टीवी शो के प्रोड्यूसर्स को भी नोटिस देने का फैसला किया है। टीवी शो के सेट पर बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी कमीशन ने कई सारे सवाल उठाए हैं।

संबंधित ख़बरें