सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आयुष शर्मा की ‘लवरात्रि’ की शूटिंग हो गई है शुरू

सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को एककेएफ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ से लॉन्च कर रहे हैं। आयुष की इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी रविवार से शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद आयुष ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। 

लवरात्रि का पोस्टर
मुंबई। रविवार को सलमान खान के बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म के क्लैप बोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी। बता दें सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में आयुष के अपोज़िट वरिना हुसैन हैं और फिलहाल फिल्म की शूटिंग बड़ोदरा में चल रही है। 

फिल्म की लीडिंग लेडी के बारे में कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये जानकारी दी थी। फिर उसके बाद सलमान ने पहेलीनुमा तरीक़े से फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की थी। 

ख़ैर, रविवार को अपने ट्विटर पर आयुष ने फिल्म का क्लैपबोर्ड शेयर कर, इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने आखिरकार अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 



वहीं अर्पिता ने भी पति आयुष की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘लवरात्रि की शूटिंग शुरू होने के साथ ही कल आयुष शर्मा की शूटिंग का पहला दिन है। बाय कहना सबसे मुश्किल होता है, लेकिन आपने इस नई यात्रा के लिए ही मेहनत की है। बहुत उत्साहित, नर्वस और चिंतित हूं।’



ग़ौरतलब है कि ‘लवरात्रि’ इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। आयुष की ही तरह फिल्म की अभिनेत्री वरिना की भी डेब्यू मूवी है। नरेन भट्ट द्वारा लिखी इस फिल्म को अभिराज मीनावाला निर्देशित कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें