सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

केआरके ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ को बताया वर्स्ट फिल्म

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को कमाल राशिद खान यानी केआरके ने साल 2017 की वर्स्ट फिल्म कहा। एक तरफ सलमान खान के फैन्स इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, तो वहीं केआरके इस कमेंट ने खुशियों को कुछ खट्टा कर दिया है। हालांकि, सलमान के फैन्स केआरके को खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। 

टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान
मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टरार फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ शुक्रवार को इंडिया में रिलीज़ हो रही है, लेकिन यूएई में यह गुरुवार को ही रिलीज़ कर दी गई है। यूएई में फिल्म समीक्षकों की मानें, तो यह फिल्म उम्दा है। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाहॉल की सीट से बांधे रखेगी।

वहीं कभी अभिनेता रहे कमाल राशिद ख़ान, जो ख़ुद को फिल्म समीक्षक कहने लगे हैं, उनका इस फिल्म को लेकर अलग ही राय है। केआरके के नाम से मशहूर इस नए-नवेले फिल्म समीक्षक की मानें, तो फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ साल 2017 की सबसे ख़राब फिल्म है। फिल्म की जबरदस्त तरीक़े से धज्जियां उड़ाई हैं। 

केआरके ने फिल्म देखने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के रिव्यूज़ शेयर किए, जिसे पढ़ने के बाद सलमान खान के फैन्स बुरी तरह तिलमिला गए। 

उन्होंने इंटरवल से पहले का रिव्यू में लिखा कि ये एक नंबर की वाहियात फिल्म है, जिसमें रॉ और आईएसआई मिलकर इराक में एक ऑपरेशन अंजाम देते है, जिसके जरिये वो पाकिस्तान और भारत की नर्सों को छुड़ाते हैं। निर्देशक अली अब्बास ज़फर इस फिल्म के माध्यम से भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को ठीक करने की कोशिश करना चाह रहे हैं, वो भी 30 फीसदी अंग्रेज़ी डायलॉग्स के साथ। दर्शक इस फिल्म को किसी क़ीमत पर पसंद नहीं करेगी। 


केआरके यहीं नहीं थमे, इंटरवल तक का रिव्यू देने के बाद, पूरी फिल्म देखने के बाद भी उन्होंने रिव्यू दिया। फिल्म के बारे में लिखते हैं कि ‘टाइगर ज़िंदा है’ इस दशक की सबसे ख़राब फिल्म है। बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, लेकिन वाकई में ये एक कॉमेडी फिल्म है, जो आपको रोने पर मजबूर कर देगी। पूरी फिल्म में बेकार के एक्शन दिखाए गए हैं। फिल्म में ना ही एंटरटेनमेंट है और ना ही इमोशन। इस फिल्म के मुक़ाबले ‘ट्यूबलाइट’ बेहतर थी। 


ग़ौरतलब है कि केआरके ने सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को भी बहुत ख़राब रिव्यूज़ दिए थे। जबकि इस फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को उन्होंने एक स्टार ही दिया है। 

ख़ैर, बॉलीवुड में केआरके इन ‘पंगे’ लेने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का क्लाइमेक्स रिवील कर दिया था, जिसके बाद आमिर ने उनकी शिक़ायत की थी। इस शिक़ायत के बाज उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। अब ताज़ा ‘पंगा’ सलमान खान से लिया है। देखते हैं, क्या करते हैं सल्लू भाई।

संबंधित ख़बरें