सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TRP : ‘ये है मोहब्बतें’ आया ऊपर, ‘कुमकुम भाग्य’ फिर फिसला

इस बार टीआपी टेबल में कई उलट-फेर देखने को मिले। एक बार फिर जहां रियलिटी शोज़ टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए, तो वहीं फिक्शन शोज़ में ‘कुंडली भाग्य’ को छोड़ कर बाकी शोज़ ने टीआरपी टेबल में अपना स्थान परिवर्तन किया है। सबसे बड़ा बदलाव ‘ये है मोहब्बतें’ की पोजीशन में देखने को मिली। 

कुंडली भाग्य टीआरपी टेबल में नंबर एक पर काबिज
मुंबई। बार्क इंडिया ने इस सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दिया है। इस सप्ताह टेबल में काफी चौंकाने वाले बदलाव देखने को मिले हैं। ख़ास बात यह है कि इस बार फिर से टॉप-5 में एक भी रियलिटी शो जगह नहीं बना पाया है। अब आइए देखते हैं, नौवें सप्ताह कौन-सा सीरीयल किस स्थान पर रहा। 

बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ ज़ी टीवी का धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ इस सप्ताह भी नंबर एक की कुर्सी पर विराजमान है। हालांकि, इस शो के मेकर्स के लिए खुश होने की एक और वजह यह है कि इस सप्ताह बीते सप्ताह से ज़्यादा इंप्रेशन मिले हैं। करण-प्रीता की केमिस्ट्री दर्शकों को कुछ ज़्यादा पसंद आ रही है। 

वहीं दूसरे नंबर पर सोनी सब का धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। बीते सप्ताह यह धारावाहिक नंबर तीन की पोजीशन पर था। यानी इस सप्ताह एक पायदान का उछाल लेकर यह ऊपर आ गया है। 

टीआरपी टेबल में तीसरे नंबर पर इशिता और रमन की कहानी ‘ये है मोहब्बतें’ काबिज है। इस शो के इंप्रेशन में इस सप्ताह काफी उछाल देखने को मिला। बता दें पिछले सप्ताह यह शो नंबर छह की कुर्सी पर विराजमान था। कभी नंबर एक की कुर्सी पर बना रहने वाला शो, बीते काफी समय से टॉप-5 में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है। 
नंबर चार पर इस सप्ताह प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी से सजे ‘कुमकुम भाग्य’ ने आसन जमा लिया है। हालांकि, बीते सप्ताह यह शो नंबर दो की कुर्सी पर था, लेकिन अब दो पायदान खिसकते हुए नंबर चार पर आ बैठा है। 

इस सप्ताह नंबर पांच के पायदान पर कलर्स टीवी का शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ ने कब्जा जमा लिया है। वैसे इस धारावाहिक ने भी दो पायदान की उछाल मारी है। बीते सप्ताह यह नंबर सात की पोजीशन पर काबिज था। सौम्या और हरमन की अनोखी प्रेम कहानी ने दर्शकों को बांध कर रखा है। इन दिनों शो में हरमन का सौम्या के प्रति कुछ भी कर गुजरने की चाहत ने दर्शकों की संख्या बढ़ा दी है। 

वहीं इस सप्ताह नंबर छह पर ‘उड़ान’, नंबर सात पर ‘राइज़िंग स्टार 2’, नंबर आठ पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, नंबर नौ पर ‘इश्क़ में मरजावां’ और नंबर दस पर ‘निमकी मुखिया’ ने आसन जमा रखा है।

संबंधित ख़बरें