सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैमरे के सामने मुस्कुराने से डरते थे अनिल कपूर

अनिल कपूर अपने करियर की शुरुआत में कैमरे के सामने मुस्कुरा नहीं पाते थे। इस बात का खुलासा अनिल कपूर ने रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए बनाये वीडियो में बताया। 

कैमरे के सामने मुस्कुरा नहीं पाते थे अनिल कपूर
मुंबई। रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बॉलीवुड के कई सितारे जुट चुके हैं। इसके प्रमोशन के लिए अपने जीवन की सबसे बड़ी हिचकी यानी परेशानी के बारे में खुल कर बता रहे हैं। इसी सिलसिले में अनिल कपूर ने भी अपनी सबसे ‘हिचकी’ का खुलासा किया। 

अनिल कपूर ने इस वीडियो में बताया कि करियर की शुरुआत में उनकी सबसे बड़ी परेशानी यह थी कि वह केमरे के सामने मुस्कुरा नहीं पाते थे। इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा, ‘दरअसल, मुझे बताया गया था कि मेरी आंखें बहुत छोटी हैं और जब मैं हंसता हूं, तो यह छोटी हो जाती हैं। इसके चलते मैं अपनी मुस्कान को लेकर सचेत हो गया। मैंने खुलकर हंसना बंद कर दिया और अपनी प्राकृतिक मुस्कान को छिपाता, लेकिन बाद में मैंने इस ‘हिचकी’ पर काबू पाया।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने यह चिंता छोड़ दी कि मेरी आंखें छोटी दिखती हैं और मैं खुलकर हंसता। अब मैं हमेशा हंसता हूं।’

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यशराज फिल्म्स बैनर की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

अनिल कपूर से पहले कटरीना ने भी रानी मुखर्जी के लिए प्रमोशनल वीडियो बनाया था। कैट ने अपनी ‘हिचकी’ के बारे में बताया था कि कभी मेरे डांस के बारे में सलमान ने कहा था कि मैं जीरो डांसर है। कटरीना ने बताया था कि उनको यह बात फिल्म ‘वांटेंड’ के दौरान की है।

संबंधित ख़बरें