सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करेंगे ‘टोटल धमाल’

नब्बे के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में शुमार अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़ फिल्म ‘टोटल धमाल’ में ये जोड़ी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएगी। ये दोनों 16 साल के बाद किसी फिल्म में साथ में दिखेंगे। 

इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में स्क्रीन शेयर करेंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित
मुंबई। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 16 सालों के बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर की मानें, तो यह दोनों फिल्म ‘टोटल धमाल’ में एक बार फिर अपना जादू दिखाने को तैयार है। 

इन दोनों की केमिस्ट्री से सभी वाकिफ हैं। ‘राम-लखन’, ‘बेटा’, ‘परिंदा’, ‘पुकार’ 'राम लखन' सरीखी की हिट फिल्में बॉलीवुड को दी। इन दोनों कलाकारों की दोस्ती तब भी जबरदस्त थी और आज भी बरकारार है।

मज़ेदार बात तो यह है कि इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद थी कि प्रशंसक इनकी शादी करवाना चाहते थे। 

ख़ैर, खुशश़बरी यह है कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ के निर्देशक इंद्र कुमार ने इस ख़बर को पुष्ट भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को फिल्म ‘टोटल धमाल’ में कास्ट किया गया है।

इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से मुंबई में ही शुरू होने वाली है। इस कॉमेडी फिल्म की रिलीज़ डेट फिलहाल तय नहीं है। इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि इंद्र कुमार की ही फिल्म ‘बेटा’ थी, जिसमें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इसे कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। 

संबंधित ख़बरें