सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इम्तियाज़ अली को तलाश है शाहिद कपूर के अपोज़िट नए चेहरे की

एक बार फिर इम्तियाज़ अली, शाहिद कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं, लेकिन इस बार वो शाहिद के अपोज़िट नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। शाहिद कपूर और इम्तियाज़ अली की जोड़ी वाली फिल्म ‘जब वी मेट’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी, जिसमें करीना ने ‘गीत’ का किरदार निभाया था। 

इम्तियाज़ अली खोज रहे हैं नया चेहरा
मुंबई। इम्तियाज़ अली एक बार फिर फिल्म बनाने के लिए कमर कस चुके हैं। इस बार वो अपने हिट एक्टर शाहिद कपूर को लेकर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि शाहिद कपूर के साथ इम्तियाज अली ने ‘जब वी मेट’ बनाई थी, जो काफी सफल रही थी। इस फिल्म में शाहिद के अपोज़िट करीना कपूर थीं। 

ख़ैर, अबकी बार इम्तियाज़ शाहिद के अपोज़िट नए चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं और उन्होंने उसकी तलाश भी तेज़ कर दी है। हालांकि, जब इम्तियाज़ ने शाहिद को लेकर इस फिल्म के बारे में बताया था, तो सब सोच रहे थे कि एक बार शाहिद और करीना की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। लेकिन इन कयासों पर इम्तियाज़ ने विराम लगा दिया है। 

फिलहाल फिल्म को लेकर हर छोटी से छोटी जानकारी को गुप्त रखने की भरसक कोशिश की जा रही है। इम्तियाज़ के साथ इस फिल्म का जिक्र खुद शाहिद ने जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान किया था। शाहिद ने कहा था कि वो एक बार फिर इम्तियाज़ के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी के बारे में कहा था कि इस फिल्म की कहानी ‘जब वी मेट’ से इतर होगी। 

जैसा कि इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को गुप्त रखा जा रहा है, लिहाजा अभी तक इसके नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन ख़बरें हैं कि यह रोम-कॉम जॉनर की फिल्म होगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है। मुंबई के अलावा विदेश में इस फिल्म की शूटिंग की जानी है।

संबंधित ख़बरें