सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘ब्लॉकबस्टर’ से हंसाने आ रहे हैं संजय दत्त

अब संजय दत्त एक बार फिर कॉमेडी करते नज़र आने वाले हैं। संजय दत्त प्रोड्यूसर संदीप सिंह की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ का हिस्सा बन गए हैं। साजिद-फरहाद ही जोड़ी की लिखी इस कॉमेडी फिल्म को अजय अरोड़ और लवल अरोड़ा निर्देशित करेंगे। फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में अप्रैल से शुरू होगी। 

संजय दत्त कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर
मुंबई। संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में जबरदस्त एक्शन करते नज़र आए, लेकिन अब एक बार फिर वो कॉमेडी में अपनी महारत दिखाने को तैयार हैं। प्रोड्यूसर संदीप सिंह की मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ में वो दर्शकों को गुदगुदाते नज़र आएंगे। 

संजय दत्त के खाते में कई कॉमेडी फिल्में दर्ज हैं, जिन्होंने अच्छी-खासी सफलता पाई है। इन सफल कॉमेडी फिल्मों में सबसे पहले ‘मुन्नाभाई’ सीरीज़ की फिल्में आती हैं। हालांकि, इसके अलावा भी उन्होंने ‘जोड़ी नं. 1’, ‘हसीना मान जाएगी, ‘रॉस्कल्स’, ‘धमाल’ आदि शामिल हैं।

फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा करेंगे। इस फिल्म से दोनों अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर जाएगी। 

इस फिल्म को साजिद-फरहाद की जोड़ी ने लिखा है। साजिद-फरहाद इससे पहले ‘गोलमाल’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘धमाल रिटर्न्स’ लिख चुके हैं। 

इस फिल्म के बारे में संजय दत्त ने कहा, ‘मुझे हमेशा से कॉमेडी करना पसंद है। यह एक ऐसा जॉनर है, जो मुझे घर जैसा अहसास करवाता है। ‘ब्लॉकबस्टर’ काफी बड़ी और मल्टीस्टारर फिल्म है, जो दर्शकों को बांधे रखेगी। साथ ही संदीप के साथ दोबारा काम करके मुझे काफी खुशी हो रही है’। 

प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने संजय दत्त के साथ कॉमेडी फिल्म करने को लेकर कहा, ‘बाबा के साथ कॉमेडी फिल्म करने का मेरा तो सपना था। बस कुछ ही लोग हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर सकते हैं, जैसा कि वो करते हैं। संजय की सिर्फ टाइमिंग ही नहीं परफेक्ट है, बल्कि उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। अजय और लवल के साथ काम करने का अनुभव भी बेहतरीन होगा, क्योंकि उनके पास सालों का अनुभव और क्रिएटिविटी साथ होगा। ’

वहीं निर्देशक जोड़ी अजय-लवल अरोड़ी ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत अच्छा और खुशी का मौक़ा है कि राजकुमार हिरानी और डेविड धवन सरीखे निर्देशकों ने जिन्हें डायरेक्ट किया है। उन्हें हमें अपनी पहली फिल्म में डायरेक्ट करने का मौका मिल रहा है। 

वैसे संजय दत्त के पास फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है। सज़ा पूरी करने के बाद जब वापस आए, तो दर्जनों फिल्मों की घोषणा की गई। हालांकि, कुछ की शूटिंग शुरू है, लेकिन अभी तक एक ही फिल्म रिलीज़ हो पाई है। फिलहाल संजय ने ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं अफगानिस्तान में सुसाइड बॉम्बर्स की कहानी पर बेस्ड फिल्म ‘तोरबाज’ की शूटिंग चल रही है। इसके बाद ‘धमाल’ में भी वो कैमियो कर रहे हैं। इन सब के अलावा उनकी हिट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल की भी बात चल रही है। ख़बरें हैं कि ‘सड़क 2’ में पूजा भट्ट और आलिया भट्ट नज़र आएंगी। फिर ‘दत्त बायोपिक’ रिलीज़ होने के बाद राजकुमार हिरानी ‘मुन्नाभाई 3’ पर काम शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें